BB13 : इस कंटेस्टेंट के रिलेशनशिप में आने वाला है काफी चेंज, प्रेमज्योतिष ने किया खुलासा
BB13 : इस कंटेस्टेंट के रिलेशनशिप में आने वाला है काफी चेंज, प्रेमज्योतिष ने किया खुलासा
Share:

टीवी के जाने माने बिग बॉस 13 के घर में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा जरुर देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में घरवालों की वजह से लग्जरी बजट टास्क रद्द हो चुका है, ऐसे में सभी लोग जानने के लिए बेताब है कि आखिर अब घर का कप्तान कौन बनेगा? इस बीच Bigg Boss 13 के मेकर्स ने आज के एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसके अनुसार घर में प्रेम ज्योतिष की एंट्री होने वाली है। सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि जैसे ही घर में प्रेम ज्योतिष की एंट्री होगी तो हर कोई उनसे अपनी भविष्यवाणी जानने के लिए उत्सुक नजर आएगा। जानकारी के लिए बता दें टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की तो प्रेम ज्योतिष उनसे कहेंगे कि उनके रिलेशनशिप में काफी चेंज आने वाला है। इसी के साथ वह उनसे ये भी कह रहे है कि जिंदगी के इस मोड़ पर किसी भी तरह की कमिटमेंट और रिलेशनशिप सिर्फ और सिर्फ आपको दुख ही देगा। वहीं वह प्रेम ज्योतिष सिद्धार्थ शुक्ला से कह रहे है कि विश्वास में आपने काफी मार खाई है।

अरहान के साथ उलझा रश्मि का रिश्ता
रश्मि देसाई कुछ सालों से अरहान खान को डेट कर रही थी। अरहान ने वाइल्ड कार्ड के जरिए इस घर में दो बार एंट्री ली। शो के दौरान ही सलमान खान ने खुलासा किया कि Arhaan Khan शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है। रश्मि को ये बात नहीं पता थी और सलमान के खुलासे के बाद वह बिल्कुल टूट ही गई थी।

रश्मि ने कर दिया था अरहान को फ्रेंडजोन
रश्मि ने अपने दोस्तों से मिली हिदायत के बाद तो अरहान खान को फ्रेंडजोन ही कर दिया था। खैर रश्मि किसी भी कीमत पर अरहान से अलग नहीं होना चाहती थी। ऐसे में अब देखना होगा कि इस शो के खत्म होने के बाद रश्मि देसाई क्या फैसला लेती है? 

लंबे घूंघट के लिए ट्रोल हुईं थीं मोहिना कुमारी, जवाब में कहा- 'मुझ पर इसके लिए दबाव...'

Bigg Boss 13: शहनाज को भड़काते दिखे ये दो सदस्य, सिद्धार्थ का आया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट से शहनाज की शादी करवाना चाहते हैं उनके पिता, बयान में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -