सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होते ही बिग बॉस से शहनाज ने कही ये बात
सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होते ही बिग बॉस से शहनाज ने कही ये बात
Share:

बिग बॉस 13 में धमाकेदार ड्रामा और लड़ाई-झगड़ों की भरमार देखने को मिल रही है. वही मेकर्स शो की शुरुआत से ही नए-नए ट्विस्ट्स भी लेकर आ रहे हैं. लेकिन अब बिग बॉस सीजन 13 का सबसे बड़ा ट्विस्ट सामने आ रहा है. बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर कर दिया गया है, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है.

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के मेकर्स ने घर से निकालकर सीक्रेट रूम में भेज दिया है और वही पारस छाबड़ा भी भेजे जाएंगे. ये दोनों कुछ दिन तक सीक्रेट रूम में रहकर घरवालों पर नजर रखेंगे. लेकिन शो के किसी भी कंटेस्टेंट को इस बात की कोई खबर नहीं है कि सिद्धार्थ घर से बेघर नहीं हुए हैं बल्कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया है.

 

लेकिन सिद्धार्थ के बिग बॉस के घर से बाहर निकलने पर सबसे ज्यादा दुखी शहनाज गिल हैं. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज अकेले में उन्हें मिस करके खूब रोते हुए नजर आ रही हैं और बिग बॉस से सिद्धार्थ को घर में वापस भेजने की रिक्वेस्ट करती हैं.

सिद्धार्थ और पारस सीक्रेट रूम में से ही शहनाज को रोता हुआ देखते हैं, जिसके बाद से सिद्धार्थ हंसते हुए शहनाज को कार्टून कहते हैं. अब ये तो तय है कि पारस और सिद्धार्थ के बिग बॉस के घर में वापस आने के बाद शो में तहलका मच सकता है और गेम पूरी तरह पलट सकता है और शो में फिर से घमासान होने वाला हैं.

BB13 : बेघर होते ही हिमांशी ने बताई इन दो सदस्य की असलियत

हिमांशी खुराना के बेघर होने पर KRK ने जताया दुःख, मेकर्स पर फिर से उठाए सवाल

BB13 : अरहान ने रश्मि के बारे में घर के एक सदस्य को बताई ऐसी बात, जिससे टूट सकता है रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -