BB13 : बेघर होते ही हिमांशी ने बताई इन दो सदस्य की असलियत
BB13 : बेघर होते ही हिमांशी ने बताई इन दो सदस्य की असलियत
Share:

बिग बॉस के घर में दो महीने से ज्यादा वक्त बिताकर हिमांशी खुराना बाहर आ चुकी हैं। उन्होंने अपने बेघर होने का सबसे बड़ा ज़िम्मेदार सिद्धार्थ शुक्ला को ठहराया गया है । घर से बाहर निकलने के साथ ही उन्होंने घरवालों के बारे में कई राज खोले। एक मिडिया रिपोर्टर के मुताबिक  हिमांशी ने बताया कि सिद्धार्थ को बिग बॉस ने किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करने के लिया बोला और इस ताकत का उन्होंने गलत उपयोग किया। हिमांशी कहती हैं, 'मैं शो में अपना रियल गेम खेलने गई थी और उसी के सहारे जीतना भी चाहती थी। 

घर में सबसे अच्छे खिलाड़ी के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया,  'आसिम रियाज बहुत अच्छा कर रहे हैं। उनका खेल एकदम साफ़ सुथरा और असली है। वह बहुत अच्छे इंसान भी हैं। उन्होंने घर के अंदर मेरी काफी मदद की। यदि यह खेल असल व्यक्तित्व वालों का है तो, मैं आसिम को जीतते हुए देखना चाहती हूं।' इतने वक्त तक बिग बॉस के घर में रहने के दौरान किसे सबसे ज्यादा मिस किया, इस सवाल पर हिमांशी कहती हैं, 'मैंने घर से निकलकर सबसे पहले अपनी मैनेजर को कॉल किया। वह मेरे लिए मेरी बहन जैसी है। हम अक्सर ज्यादातर समय साथ में बिताते थे।  

देवोलिना की तबियत बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें जाना पड़ा। वह एक बहुत ही मजबूत खिलाड़ी हैं। इस हिसाब से उनका जाना थोड़ा खल गया।' पारस और माहिरा के ऊपर उन्हें अभी भी बहुत गुस्सा है। वह कहती हैं, 'ये दोनों बाकी लोगों को ही निशाना बनाते हैं। इनमें इतनी शक्ति नहीं है कि खुद पर भी बातें लें। ये दोनों लोग बहुत ही गुस्सा दिलाने वाले और गंदे खेल को अंजाम दे रहे हैं।' बहुत ही गुस्से वाली चीज़ों को लेकर प्रतिक्रया देने के बारे में उन्होंने कहा, 'हम सभी दोस्तों ने पहले से ही यह योजना बनाई थी कि बात अगर बहुत ज्यादा ख़राब होगी तो हम एक दूसरे का ध्यान भटकाएंगे, ताकि स्थिति ज्यादा रोष वाली न बनें। दूसरी तरफ से तो हमें उकसाने की कोशिशें हर वक्त होती थीं। सुबह आठ बजे ही हमारे कान के पास लाकर थालियां बजाई जाती थीं, गंदे गंदे मुँह बनाकर घूमते रहते थे। 

संयम रखने का तो ऐसा अनुभव हुआ है कि बाहर जाकर मुझे कोई डांट भी देगा तो मैं प्रतिकिया नहीं दे पाउंगी।' आसिम के साथ अपने रिश्ते के बारे में अभिनेत्री ने बताया, 'मुझे नहीं पता कि बाहर चीज़ें किस तरह दिखाई जा रही हैं? लेकिन, हमारे बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था। उसने मुझे बोला था कि वह मुझे पसंद करता है, लेकिन मैंने उसपर वहीं विराम लगा दिया था। मैं पहले से ही किसी और से प्यार करती हूं। उस वक्त घर के समीकरण कुछ इस तरह से बने हुए थे कि कोई किसी का सहयोग नहीं कर रहा था। हर समय बस एक दूसरे को निशाना बनाया जा रहा था। मेरी तबियत खराब हो गई थी और ऊपर से बोला जा रहा था कि काम करो। ऐसे में आसिम ने मेरी बहुत मदद की। एक लड़का-लड़की दोस्त भी तो हो ही सकते हैं न! अब हम हमेशा के लिए दोस्त रहेंगे।'

घर से बेघर होने के पहले फूट-फूटकर रोईं हिमांशी खुराना, असीम ने किया किस

कृति सेनन समय बचने के लिए बाथरूम में करती है यह काम, आप भी जानकार हो जायेंगे हैरान

BB13 : रश्मि की इस हरकत से उनकी माँ को हुआ था अफेयर होने का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -