हिमांशी खुराना के बेघर होने पर KRK ने जताया दुःख, मेकर्स पर फिर से उठाए सवाल
हिमांशी खुराना के बेघर होने पर KRK ने जताया दुःख, मेकर्स पर फिर से उठाए सवाल
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड सबसे ज्यादा ड्रामेटिक ओर ट्विस्ट वाला रहा. इस सीजन में सलमान खान को पहली बार आपा खोते हुए देखा गया. कंटेस्टेंट्स की बदतमीजियों से परेशान सलमान खान ने उन्हें खूब लताड़ा. वहीं, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस सप्ताह रविवार के एपिसोड में होने वाले एविक्शन में हिमांशी खुराना का सफर शो में खत्म हो गया हैं.


वही बिग बॉस के फैन क्लब पर हिमांशी खुराना के घर से बेघर होने की खबर चर्चा में हैं. हिमांशी के एविक्शन की खबर के बारे में सुनकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट केआरके काफी निराश हैं. केआरके ने हिमांशी के घर से बेघर होने की खबर पर दुख जाहिर किया हैं ओर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शो के प्रति अपनी नाराजगी फिर से जाहिर की है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- कलर्स टीवी के प्रोड्यूसर ने हिमांशी खुराना को एविक्ट करने के लिए गंदा गेम खेला है. उन्होंने सिद्धार्थ को कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने के लिए कहा. क्यों? क्या वो बिग बॉस है? उन्होंने पारस को 2 दिन पहले घर से बाहर कर दिया. इससे ये साफ है कि उन्होंने हिमांशी को निकालने की प्लानिंग की है.

 

 

 

आपको बता दें कि केआरके ने कुछ दिन पहले भी हिमांशी के सपोर्ट में ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने हिमांशी को बिग बॉस की सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट बताया था. केआरके ने यह भी कहा था कि अगर हिमांशी शो से एविक्ट होती हैं तो वो बिग बॉस देखना ही छोड़ देंगे. 

BB13 : रश्मि की इस हरकत से उनकी माँ को हुआ था अफेयर होने का शक

बिग बॉस13 में सामने आया बड़ा ट्विस्ट, इन दो कंटेस्टेंट को भेजा जायेगा सीक्रेट रूम

घर से बेघर हुईं हिमांशी खुराना, अरहान को माफ़ कर रश्मि ने लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -