BB13 : गौतम गुलाटी  के घर में एंट्री करते ही शहनाज़ हुई एक्साइटेड, कर दी किस की बरसात
BB13 : गौतम गुलाटी के घर में एंट्री करते ही शहनाज़ हुई एक्साइटेड, कर दी किस की बरसात
Share:

टीवी के जाने माने शो और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 का वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में कुछ नए गेस्ट ने  शो में एंट्री ली , जिससे शो में एंटरटेनमेंट का डबल तड़का लग गया .  वही शो में दीकहाया गया की एक्टर करण सिंह ग्रोवर, बिग बॉस के विनर रह चुके विंदू दारा सिंह और गौतम गुलाटी शो में धमाकेदार एंट्री करते हैं. घर में जिस समय गेस्ट एंट्री करते हैं उस दौरान सभी घरवाले फ्रीज होते हैं, यानी वो ना तो अपनी जगह से हिल सकते हैं और ना ही बोल सकते हैं.

परन्तु गौतम गुलाटी की फैन शहनाज गिल अपने फेवरेट स्टार को घर में देखकर काफी एक्साइटेड हो जाती हैं और वो इशारों ही इशारों में गौतम से उनके लिए अपनी लाइकिंग्स का इजहार करती हैं. शहनाज की एक्साइटमेंट देखकर बिग बॉस उन्हें रिलीज कर देते हैं.इसके अलावा बिग बॉस के उन्हें रिलीज करते ही शहनाज का रिएक्शन देखने लायक होता है. वही गौतम की बड़ी फैन शहनाज उन्हें गले लगाती हैं और उन्हें कई सारी किस करती हैं. शहनाज को बिना रुके गौतम को किस करता देखकर सभी घरवाले जोर-जोर से हंसते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहजान, गौतम गुलाटी की बड़ी फैन हैं. शो में कई बार शहनाज गौतम के लिए अपनी लाइकिंग्स को बयां कर चुकी हैं. इसके अलावा गौतम को शो में अपने सामने देखकर शहनाज का एक्साइटमेंट देखने लायक है. इसके साथ  ही , इस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान, पारस छाबड़ा को माहिरा संग उनकी नजदीकियों को लेकर लताड़ते हुए दिखाई दिए.इसके साथ ही सलमान मधुरिमा और विशाल को भी एक दूसरे के साथ हिंसक होने पर खूब फटकार लगाईं और उन्हें शो से बाहर निकाल दिया. 

BB13 : पारस पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- 'अंदर आकर बताऊं क्या'

संजीवनी से एग्जिट ले रहे है मोहनीश बहल, होगी इस शख्स की एंट्री

BB13 : घर में मेहमानो ने मारी धासू एंट्री, विन्दु ने रश्मि को समझायी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -