BB13 : पारस पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- 'अंदर आकर बताऊं क्या'
BB13 : पारस पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- 'अंदर आकर बताऊं क्या'
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते का वीकेंड का वार ड्रामा से भरपूर रहा है । इसके साथ ही सलमान खान ने पारस छाबड़ा की जमकर क्लास लगाई है  । वही  सलमान ने पारस से कहा कि एक तरह घर के बाहर आपकी गर्लफ्रेंड है और दूसरी तरफ आप माहिरा के साथ रिश्ता बढ़ा रहे हैं । इसके अलावा पारस को इसलिए भी डांटा क्योंकि उन्होंने शहनाज के पिता के बारे में अपशब्द कहे थे । एक तरफ सलमान ने पारस से कहा कि आपकी मां ने कहा कि 36 आएंगी और 36 जाएंगीं । ये किसके लिए था । तब पारस ने सफाई देते हुए कहा, 'ये स्लोगन मेरी टीशर्ट पर छपा था । मां ने मुझे समझाने के लिए ऐसा कहा । उन्होंने कहा कि बाहर ये सब देखने में अच्छा नहीं लग रहा है इसलिए अपना गेम खेेलो । गॉड फादर ना बनो ।'

फिर सलमान ने आकांक्षा का जिक्र किया था । सलमान ने पूछा आपके जूते, कपड़े, परफ्यूम और अन्य सामान कौन भिजवाता है। तब पारस कहते हैं कि 'ये सब आकांक्षा करती है । परन्तु  मैंने उससे कभी ये सब करने को नहीं का । वो खुद ही करती है ।' इतना ही नहीं पारस के घर से जो खाना आया था वो भी आकांक्षा ने भिजवाया था । पारस की मां ने नहीं बनाया था । इस बात का खुलासा सलमान किया और कहा, 'आकांक्षा आपके पसंदीदा रेस्त्रां गई और वहां से सारा खाना भेजा गया ।' इसके बाद सलमान कहते हैं आपने माहिरा को प्यादा कहा । आपने पर्ल से कहा था कि आप ये सब गेम के तहत कर रहे हैं । तब पारस कहते हैं कि ये सब क्रिएटिव टीम की तरफ से अफवाहें फैलाई जा रही हैं । मैंने माहिरा को कोई प्यादा नहीं बोला । 

इसके अलावा सलमान ने कहा कि आपने आकांक्षा को एक लेटर भी भेजा था और उसमें आई एम सॉरी भी लिखा था । वही तब पारस ने कहा, 'हां क्रिएटिव ने कहा था कि वो बहुत परेशान है । उसे सॉरी बोल दो तो मैंने उल्टे हाथ से सॉरी लिख दिया था ।' सलमान, पारस पर एक के बाद एक इल्जाम लगाते हैं जिससे पारस नाराज होते हैं और उनकी आवाज भी ऊंची हो जाती है ।  तब सलमान पारस पर चिल्लाते हुए कहते हैं, 'पारस अपनी आवाज नीचे करो और ढंग से बात करो । मैं आऊं क्या घर में ।' इतना बोलने पर भी पारस नहीं रुकते । तब सलमान कहते हैं, 'पारस मिलना कहीं बाहर मुझे, तो मैं बताता हूं ।' इतना सुन सब घबरा जाते हैं और पारस को शांत कराते हैं । वहीं पारस कहते हैं कि मैं गलत इल्जाम बिल्कुल नहीं लूंगा ।

BB13 : घर में मेहमानो ने मारी धासू एंट्री, विन्दु ने रश्मि को समझायी यह बात

BB13:सिद्धार्थ के बारे में शहनाज के पिता ने कही ये बाते, बोले - 'घर के बाहर भी अपने रिश्ते...'

कपिल शर्मा की शरारतों को देखकर कंगना ने पूछा सवाल, क्या शादीशुदा मर्द ऐसे होते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -