बाथटब में एन्जॉय करते हुए टीवी की सीता ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
बाथटब में एन्जॉय करते हुए टीवी की सीता ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है। उन्होंने हाल ही में अपनी बहुत सेक्सी तस्वीरों को शेयर किया है जिन्हे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल देबिना और गुरमीत चौधरी इस समय गुजरात में वेकेशन मना रहे है और वहीं से दोनों के कई फोटोज सामने आईं हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं। जी दरअसल कुछ देर पहले ही देबीना बनर्जी ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

इन तस्वीरों को शेयर कर देबिना ने लिखा है amazing unwind। ।THIS IS IT !#bathtub #hotelroomview #holiday #woodsatsasan @woodsatsasan । @romanchmehtha आप सभी देख सकते हैं वह कितनी दिलकश नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में बाथटब में देबीना ने लेटे-लेटे गुलाब की पंखुड़ियों के साथ खूब मस्ती की है जो आप देख सकते हैं। वहीं अपनी नई तस्वीरों में देबीना बनर्जी की त्वचा कुछ ज्यादा ही खिली-खिली नजर आ रही है और उनका लुक काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं देबीना बनर्जी ने नजरों से कत्ल करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं जो बेहतरीन लग रही है।

आप देख सकते हैं टब में नहाने के बाद देबीना बनर्जी खूब खुश हैं और देबीना जिस जगह पर मी-टाइम बिता रही है, वो जगह देखकर एक बार आपका भी मन करेगा कि आप भी वहां पहुंच जाए। वैसे आजकल देबीना इस वेकेशन के हर एक पल को काफी इन्जॉय कर रही है और साफ़ आप देख सकते हैं वह कितनी खुश हैं।

दादा साहेब फाल्के विवाद पर भड़कीं माहिरा शर्मा, जानिए क्या कहा

जानिये क्या मधुरिमा की वजह से विशाल की बिगबॉस जर्नी हुई थी खत्म

देखिये टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -