जानिए क्यों रोहित शेट्टी ने 'शोले की बसंती' से की इस टीवी एक्ट्रेस की तुलना

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 शुरू हो चुका है. शो का हर एपिसोड रोमांचक होता जा रहा है और इस शो में सेलेब्स कई खतरनाक स्टंट्स कर रहे हैं जो फैंस को पसंद आ रहे हैं. वहीं शो के होस्ट रोहित शेट्टी और सेलेब्स के बीच काफी मजेदार मोमेंट्स भी देखने को मिलते है और ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब तेजस्वी प्रकाश की नॉन स्टॉप बातचीत को देखते हुए रोहित शेट्टी ने उन्हें शोले की बसंती की उपाधि दे दी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी हाँ, हुआ यूँ कि इलेक्ट्रिक शॉक वाले टास्क में तेजस्वी को साइलेंट रहना था ताकि वे फोकस कर सकें लेकिन इस टास्क के दौरान तेजस्वी ने अपनी बातें जारी रखीं. वहीं इस टास्क को खत्म करने के बाद रोहित शेट्टी ने उनसे कहा कि 'अगर बुल्गारिया में शोले बने तो इसको ही बसंती बनाएंगे.' आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, संजीव कुमार, जया बच्चन, हेमा मालिनी स्टारर इस फिल्म में हेमा ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था जो बहुत ज्यादा बोलती हैं.

आप सभी को बता दें कि इसी के कुछ समय बाद रोहित ने तेजस्वी को बताया कि 'वे सेफ हैं क्योंकि उन्होंने इस टास्क को 29 सेंटीमीटर तक ले जाने का काम किया था.' वहीं तेजस्वी इसके बाद पूछती हैं कि 'ये आखिर क्या है' जिस पर सभी हंसने लगते हैं. वहीं आगे तेजस्वी कहती हैं कि 'मेरा मजाक मत उड़ाओ क्योंकि मैं एक इंजीनियर हूं जिस पर रोहित शेट्टी कहते हैं कि अच्छा हुआ कि आपने इंजीनियर होकर कुछ बनाया नहीं और अच्छा हुआ कि भगवान ने आपको एक्टर बना दिया.'

जानिये क्या मधुरिमा की वजह से विशाल की बिगबॉस जर्नी हुई थी खत्म

Khatron Ke Khiladi 10: जानिये क्यों परेशान है मलिष्का की माँ

जानिये क्यों कर रहे थे लोग आसिम रियाज़ की गाड़ी का पीछा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -