BB13 : जब शिल्पा ने कर दी शादी की बात तो फुट-फुट कर रो पड़े सलमान
BB13 : जब शिल्पा ने कर दी शादी की बात तो फुट-फुट कर रो पड़े सलमान
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13  में आज का आने वाला एपिसोड काफी खास होने वाला है। वही अब शो के फिनाले में केवल 6 दिन बचे हैं। ऐसे में आज का वीकेंड का वार इस सीजन का आखिरी वीकेंड का वार होगा| जिसमे हर हफ्ते की तरह सलमान खान अपने दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं। इसके अलावा वह बात अलग है कि, इस बीच सलमान खान की खुशियों की ग्रहण लग चुका है। इसके अलावा तभी तो बिग बॉस 13  के सेट पर सलमान खान  इमोशनल होते नजर आए।वही ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, बिग बॉस 13  का नया प्रोमो इस बात का सबूत है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हाल ही में शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में सलमान खान को शादी के बात से परेशान नजर आ रहे हैं। वही वैसे सलमान खान  को परेशान करने वाली कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी  हैं जो यहां पर अपनी आगामी फिल्म निकम्मा का प्रमोशन करने पहुंची हैं। इसके अलावा प्रोमो में आते के साथ ही शिल्पा शेट्टी से सलमान खान  से शादी की बात करना शुरु कर दी है। वही तभी तो डांस करते करते सलमान खान  इमोशनल हो गए और रोने लग गए। इस दौरान मेकर्स ने गाना भी एश्वर्या राय का चला दिया।

जिसकी वजह से सलमान खान  को बिग बॉस 13  के सेट पर अपनी एक्स की जोर से याद आ गई। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी  यहीं नहीं रुकीं हुई है। तभी तो उन्होंने सलमान खान के सामने अपनी शादी के दिखड़े रोने शुरू कर दिए।बिग बॉस 13 के प्रोमो से साफ है कि, आने वाले एपिसोड में सलमान खान  शिल्पा शेट्टी  के साथ जमकर धमाल मस्ती करने वाले हैं। वही अब ये तो हर कोई जानता है कि, सलमान खान और शिल्पा शेट्टी  कितने अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में मजेदार बातें तो होंगी ही। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आज दूसरी बार शादी करेंगी काम्या पंजाबी, सामने आई मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

BB13 : सलमान के इस करीबी शख्स ने फिनाले से पहले बताया विनर का नाम, जानिये क्या है सच

Kahaan Hum Kahaan Tum : शो में जल्द आएगा लीप, सोनाक्षी के जाने के बाद रोहित का होगा यह हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -