आज दूसरी बार शादी करेंगी काम्या पंजाबी, सामने आई मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
आज दूसरी बार शादी करेंगी काम्या पंजाबी, सामने आई मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली काम्या पंजाबी इन दिनों अपनी शादी में व्यस्त हैं. इन दिनों एक के बाद एक उनकी प्री वेडिंग सेरेमनीज की फोटोज सामने आ रही हैं. अभी कुछ देर पहले ही हल्दी सेरेमनी से उनकी तस्वीरें आई थीं. अब मेहंदी सेरेमनी से नई तस्वीरें भी आ गई हैं जो बहुत खूबसूरत हैं.

इन तस्वीरों में काम्या और शलभ नजर आ रहे हैं और आप देख सकते हैं काम्या इस दौरान ब्लू लुक में दिखाई दे रहीं हैं. उनके हाथ की मेहंदी लगी है जिसे वह फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उनके होने वाले पति शलभ डार्क प्रिंटेड शेरवानी में नजर आए हैं. आप देख सकते हैं दोनों की जोड़ी खूबसूरत लग रही है.

इस दौरान दोनों बहुत खुश भी नजर आए हैं. आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से काम्या पंजाबी की वेडिंग सेरेमनी चर्चा में है और वह आज अपने होने वाले पति के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आपको बता दें कि इससे पहले काम्या और शलभ की इंगेजमेंट सेरेमनी गुरुद्वारे में की गई और सगाई में काम्या येलो एंड ब्लैक कलर के गरारे में नजर आईं. वहीं इस समय दोनों के कई फोटोज हैं जो तेजी से चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. इस समय दोनों के हर फोटो को लोग पसंद कर रहे हैं.

बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी मधुरिमा तुली ने शुरू की नए शो की शूटिंग

BB13 : मेकर्स ने आसिम के खिलाफ रचा षड्यंत्र, सिद्धार्थ बन सकता है विनर

महेश भट्ट इस शो के साथ टीवी पर करेंगे वापसी, बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -