BB13 : सलमान के इस करीबी शख्स ने फिनाले से पहले बताया विनर का नाम, जानिये क्या है सच
BB13 : सलमान के इस करीबी शख्स ने फिनाले से पहले बताया विनर का नाम, जानिये क्या है सच
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 का फिनाले होने में अब बस चंद घंटे बचे हैं। वही ऐसे में हर कोई अब बस ये जानने के लिए बेताब है कि, बिग बॉस 13  का विनर कौन होने वाला है। इसके अलावा वैसे भी इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला  और असीम रियाज के बीच कड़ी टक्कर देखने तो मिल रही है। इसके साथ ही इस बात का नजारा तो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है जहां पर सभी लोग अपने पसंदीदा सदस्य को विनर बनाने के लिए मुहिम छेड़े हुए हैं। वही वह बात अलग है कि, इस बीच सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा  ने इस राज पर से पर्दा कर दिया है।

इसके अलावा शेरा  ने बातों ही बातों में यह बात सबको बता दी है कि, इस बार बिग बॉस 13 का विनर कौन बनने वाला है। इसके साथ ही जी हां सही सुना आपने...। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शेरा ने बताया है कि, मैं सिद्धार्थ शुक्ला  को शो के विनर के तौर पर देखना चाहता हूं। वही आगे शेरा ने कहा, आप किसी से भी पूछ लो हर कोई विनर के नाम की जगह सिद्धार्थ शुक्ला  का नाम लेगा। इसके साथ ही उनको शो में इस बार हरा पाना काफी मुश्किलों भरा होने वाला है।आपकी  जानकारी के लिए बता दें की शेरा की ये बात सुनने के बाद तो कहना गलत नहीं होगा कि, भले ही शेरा  ने खुलकर इस बारे में बात न की हो परन्तु इशारों इशारों में वह काफी कुछ बोल गए हैं।

वही अब शेरा का इस बारे में पता होना तो लाजमी ही है। शेरा सलमान खान के साथ 25 साल से साए की तरह चल रहे हैं। इसके अलावा बिग बॉस 13  के सेट पर क्या हो रहा है ये बात को शेरा को पता ही होगी। वैसे शेरा के मुंह से अपना नाम सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला  का भी दिल खुश हो जाएगा। इसके अलावा रही बात विनर बनने की तो आने वाला समय ही इस बात की गवाही देगा कि, सिद्धार्थ शुक्ला  इस गेम के विजेता बनते हैं या फिर नहीं। 

बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी मधुरिमा तुली ने शुरू की नए शो की शूटिंग

टीवी शो 'नजर' से मोनालिसा ने ली छुट्टी, पारलौकिक शक्तियों के साथ होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

BB13 : मेकर्स ने आसिम के खिलाफ रचा षड्यंत्र, सिद्धार्थ बन सकता है विनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -