बिग बॉस 13 : शो में अपनी जर्नी को लेकर आसिम ने किया चौकाने वाला खुलासा

By Navneet Singh
Feb 16 2020 08:16 PM
बिग बॉस 13 : शो में अपनी जर्नी को लेकर आसिम ने किया चौकाने वाला खुलासा

बिग बॉस बनने की लड़ाई को बढ़ते बढ़ते 20 हफ्तों का समय बीत चुका है. लेकिन अब यह लड़ाई समाप्त हो चुकी है. टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का अंत शनिवार शाम हुआ. इसमें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बने. कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज बिग बॉस 13 के पहले रनर अप रहे. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि भले ही शो का विनर कोई भी बना हो लेकिन आसिम रियाज की काफी अच्छी जर्नी रही है.

BB13: स्पेशल टूर पैकेज लेकर बेघर हुई आरती सिंह, इस वजह से सलमान ने की जमकर तारीफ

बिग बॉस ​विनर की घोषणा होने के बाद आसिम घर से बाहर आ गए हैं तो उन्होंने मी​डिया को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बिग बॉस की जर्नी, रेसलर जॉन सीना के सपोर्ट, हिमांशी खुराना के लिए अपनी फीलिंग्स और अन्य चीजों के बारे में बात की है. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस 13 ना जीत पाने के बारे में भी कुछ बातें कहीं.

BB13: ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया ये पहला पोस्ट, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इसके अलावा आसिम ने कहा, 'मुझे जीतने का जूनून था, मैं शो में इतनी दूर तक आया और पहला रनर अप बना. ये सब जनता के प्यार की वजह से हुआ है. थोड़ा सा बुरा लगा लेकिन 22 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को ही विजेता बनना था. मैं इतनी दूर तक आया और फिर जनता ने मुझे इतना प्यार दिया, मैं अपने आपको लकी मानता हूं. जो मुझे बोला गया है, मुझे लगता है कि मैंने अच्छा खेला और मैं अपने आप को सभी का आभारी समझता हूं.'

BB13: सलमान खान ने फिनाले में आसिम की भांजी को दी चॉकलेट, यहाँ देखे क्यूट वीडियो

BB13: आसिम रियाज के विनर ना बनने से फैंस हुए निराश, चैनल को बायकॉट करने की मांग

BB13: शो के फिक्स्ड विजेता बताने पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया बयान, कहा -'उनकी सोच पर दुख होता...'