BB13: सलमान खान ने फिनाले में आसिम की भांजी को दी चॉकलेट, यहाँ देखे क्यूट वीडियो

BB13: सलमान खान ने फिनाले में आसिम की भांजी को दी चॉकलेट, यहाँ देखे क्यूट वीडियो
Share:

बिग बॉस 13 का फिनाले एपिसोड शनिवार को था. सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर घोषित कर दिया गया हैं. मुकाबले के अंत तक सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और अंत में बाजी मारी सिद्धार्थ शुक्ला ने. शो के फिनाले में कंटेस्टेंट्स की हौसलाफजाई करने के लिए उनके परिवार के सदस्य आए हुए थे. आसिम रियाज के माता-पिता के अलावा उनकी क्यूट भांजी भी आई थीं. इस दौरान आसिम की भांजी के साथ सलमान खान की खास बॉन्डिंग देखने को मिली हैं.  

फिनाले एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान, आसिम की भांजी को चॉकलेट्स देते दिखाई दे रहे हैं. शूट के दौरान सलमान आसिम की भांजी एलीजा को चॉकलेट्स देते हैं जिन्हें लेकर एलीजा काफी खुश हो जाती है. फिनाले एपिसोड का ये क्यूट वीडियो सलमान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बच्चों से सलमान खान का प्यार छिपा नहीं है. सलमान अपनी बहन अर्पिता के बेटे आहिल शर्मा के साथ भी बेहद क्यूट बॉन्डिंग शेयर करते हैं. ऐसा कई दफा देखा जा चुका है जब सलमान आहिल के साथ खेलते और मस्ती करते दिखाई दिए हों. बिग बॉस फिनाले की बात करें तो शो शनिवार रात 9 बजे शुरू हुआ और रात के 12:30 बजे तक चला. इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दीं हैं. इसके अलावा सुनील ग्रोवर ने सभी का खूब मनोरंजन किया. सुनील कभी अमिताभ के गेटअप में, कभी शाहरुख के तो कभी मनमोहन सिंह के गेटअप में नजर आए. यही नहीं शो में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और स्पिनर  हरभजन सिंह पहुंचे थे.

BB13: ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया ये पहला पोस्ट, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

BB13: स्पेशल टूर पैकेज लेकर बेघर हुई आरती सिंह, इस वजह से सलमान ने की जमकर तारीफ

BB13: विजेता बनते ही सिद्धार्थ को शहनाज ने किया किस, घर के बाहर भी रहेगा ऐसा रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -