BB13: आसिम रियाज के विनर ना बनने से फैंस हुए निराश, चैनल को बायकॉट करने की मांग
BB13: आसिम रियाज के विनर ना बनने से फैंस हुए निराश, चैनल को बायकॉट करने की मांग
Share:

बिग बॉस 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत ली है. उन्हें आसिम रियाज से कड़ी टक्कर जरूर मिली है लेकिन अंत में उन्होंने ना सिर्फ बाजी मारी हैं बल्कि शो की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली. सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद से आसिम रियाज के फैंस काफी उदास दिखाई दे रहे हैं. ट्विटर पर वो अपना दुख और नाराजगी दोनों व्यक्त कर रहे हैं.

ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को काफी ट्रोल किया जा रहा है. उसके साथ-साथ आसिम को हारने के बावजूद जनता का खासा प्यार भी मिलता नजर आ रहा है. आसिम ने अपने खेलने के तरीके से कई फैंस कमाए हैं. अब ये फैंस उनके इतने बड़े प्रशंसक हो चले हैं कि वो आसिम की हार को भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. कोई आसिम की हार पर रो रहा है तो कोई इस पूरे गेम को ही फिक्स्ड बता रहा है. अब आसिम के सबसे बड़े समर्थक के रूप में सामने आए हैं एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी. आसिम की हार के बाद रोमिल ने ट्वीट कर उन्हें जनता की नजरों में विजेता बताया है. वो ट्वीट करते हैं ' कोई बात नहीं भाई, परेशान मत हो, मेरे साथ भी पिछले सीजन कुछ ऐसा ही हुआ था. मुझे पता है कैसा लगता है. अपने टाइम मैं इसलिए खुश था क्योंकि जनता का विनर मैं था. उसी तरह से तुम भी जनता के विनर हो. मुझ पर विश्वास करो, हमे चैनल का नहीं जनता का दिल जीतना होता है, और तुमने ऐसा ही कर दिखाया है'. रोमिल चौधरी के ट्वीट के बाद आसिम के समर्थन में और भी कई सारे ट्वीट देखने को मिले. एक यूजर ने लिखा हैं- मैंने  बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं देखा जब विजेता से ज्यादा हारने वाले ने जनता का प्यार जीता है. इसी को कहते हैं जनता का विजेता जिसने करोड़ों दिल को जीता लेकिन ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाया'.

वैसे सभी लोगों ने सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला को निशाने पर नहीं लिया हुआ हैं . कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा हैं कि उन्होंने पहले दोनों सिद्धार्थ और आसिम को पसंद किया लेकिन बाद में आसिम की तरफ उनका रुझान ज्यादा बढ़ गया. एक यूजर ट्वीट कर लिखा- मेरा सपोर्ट तो पहले दिन से ही सिद्धार्थ और आसिम के लिए था. लेकिन बाद में सिद्धार्थ का गेम मुझे पसंद नहीं आया और मैं सिर्फ आसिम को सपोर्ट करने लगा. सिड का जीतना पहले से तय था. ये सब स्क्रिप्टिड था. लेकिन हमारे लिए असली विनर तो आसिम ही है'. लोगों का ये गुस्सा साफ दिख रहा है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. वहीं दूसरी तरफ आसिम रियाज ने अपने गेम के बलबूते अपनी जिंदगी की दूसरी पारी शुरू कर दी है जहां उनको जनता अपना हीरो भी मान रही है और उन्हें भरपूर प्यार भी दे रही है.

 

BB13: स्पेशल टूर पैकेज लेकर बेघर हुई आरती सिंह, इस वजह से सलमान ने की जमकर तारीफ

BB13: विजेता बनते ही सिद्धार्थ को शहनाज ने किया किस, घर के बाहर भी रहेगा ऐसा रिश्ता

BB13: आरती पर दुष्कर्म की कोशिश पर भाई कृष्णा का बयान आया सामने, बोले -'किसी भी तरीके की रेप...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -