BB13 : रश्मि को लेकर सिद्धार्थ ने किया खुलासा, बोले- 'रश्मि को बहुत ज्यादा पसंद करता था'
BB13 : रश्मि को लेकर सिद्धार्थ ने किया खुलासा, बोले- 'रश्मि को बहुत ज्यादा पसंद करता था'
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13'  में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की टकरार की बार दर्शकों को देखने को मिली। यहां तक कि कई बार दोनों एक दूसरे से इतने प्यार से बात करते दिखे देखकर ऐसा लगा कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। इसके अलावा शो के दौरान इन दोनों को कई बार ऐसे देख शहनाज ने सिद्धार्थ और रश्मि से पूछा भी क्या तुम दोनों के बीच पहले कुछ था?वही फिलहाल दोनों मुस्कुराकर बात को टालते दिखे। वही इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि से जुड़ी ऐसी बात कह दी जिसे सुनते ही घरवाले हैरान रह गए। वही घर में आए एक एंकर ने सिद्धार्थ से उनके और रश्मि के रिश्ते का सच पूछा। इसके साथ hiइस सवाल का जवाब सिद्धार्थ क्या देते हैं इस पर सभी की निगाहें टिकी थीं। वही सिद्धार्थ ने तुरंत जवाब देते हुए कहा-  'सर, बात उठी है तो मैं अब आपको बता ही देता हूं। मैं रश्मि को पहले बहुत ज्यादा पसंद करता था। 

सेट पर एक बार इसने कुछ ऐसा कर दिया जिससे चीजें खराब हो गईं। वही एक बार इसने शो के दौरान इंटरव्यू दिया जो छपा था इसमें इसने कहा था कि मुझे इन चीजों से ज्यादा परेशानी होती हैं। इसके साथ ही जो इसने वजह बताई थी उसमें से दस में से नौ चीजें तो ये खुद करती थीं।' इसके साथ ही  खास बात है कि सिद्धार्थ से पहले रश्मि से भी उनके और सिद्धार्थ के रिश्ते का सच पूछा गया था। वही रश्मि से एंकर ने सवाल पूछा था-'सिद्धार्थ से आपका बहुत पुराना रिश्ता है?' एंकर के सवाल के जवाब में रश्मि कहती हैं- 'बहुत पुराना, दिल से दिल तक।' इसके बाद एंकर कहते हैं- 'घर में आने से पहले ऐसी कौन सी बात थी जो वो क्लेरिफाई करना चाहते थे?' वही  जवाब में रश्मि ने कहा- 'ये बहुत निजी सवाल है सर?' इस पर एंकर ने कहा- 'यही तो समय है सबकुछ बता देने का।'  इस पर रश्मि ने कहा- 'आरती ने मुझे फोन किया वो मुझसे मिलना चाहती थी। वही मैं जब वहां पहुंची तो सिद्धार्थ भी अचानक से आ गया। 

मुझे इस बारे में नहीं पता था कि वो वहां पर आएगा। सिद्धार्थ ने मुझसे माफी मांगी। इसके साथ ही उसने कहा कि बात करके सब खत्म करना था। मैंने कहा ठीक है अब।' रश्मि ने कहा- 'मिलने से पहले जब मेरी सिद्धार्थ से फोन पर बात हुई थी तो बहुत बुरी तरह से हुई थी। वही यहां तक कि मैंने उसे ब्लॉक भी कर दिया था।' सिद्धार्थ और रश्मि के इन बयानों से इतना तो साफ है कि दोनों के बीच दोस्ती थी। वहीं कुछ दिन पहले दिल से दिल तक की में सिद्धार्थ की मां का रोल निभाने वाली वैष्णवी ने इन दोनों की रिश्ते के बारे में बयान दिया था। वही जो काफी चर्चा में रहा था।इसके साथ ही वैष्णवी ने कहा था-'उन्होंने सेट पर कभी भी इस तरह से कुछ भी नहीं किया। इसके साथ ही दोनों की पर्दे पर और पर्दे के पीछे गजब की केमिस्ट्री थी। मुझे लगता है कि रश्मि सिद्धार्थ को बहुत पसंद करती हैं। वही हम लोग उनके चेहरे पर वो देख भी सकते हैं। वही  सिद्धार्थ बहुत हैंडसम हैं और रश्मि बहुत सुंदर हैं। कई बार हम लोग सेट पर यही सोचते थे कि दोनों शादीशुदा नहीं हैं इसलिए इन दोनों को शादी कर लेनी चाहिए।' 

BB13 : माहिरा की माँ के बयान पर रश्मि के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

BB13: इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे समीर सोनी, बोले - 'बहुत गलत एग्जांपल सेट होगा...'

BB13 : बिगबॉस के घर में एक बार फिर उठे माहिरा पारस के रिश्ते पर सवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -