BB13 : माहिरा की माँ के बयान पर रश्मि के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन
BB13 : माहिरा की माँ के बयान पर रश्मि के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के घर के अंदर जितने लड़ाई-झगड़े और वाद-विवाद चल रहे हैं। इसके अलावा उतने ही बिग बॉस के घर के बाहर भी चल रहे हैं। वही घर के बाहर कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले आपस में झगड़ रहे हैं। घर के अंदर जिस बात पर आपस में घर वाले झगड़ते हैं। इसके अलावा बाहर उनके घर वाले उसी मुद्दे को लेकर एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। वही इस बार झगड़ा हुआ है रश्मि के भाई और माहिरा की मां का। इसके साथ ही  बिग बॉस के घर के अंदर का हाईवोल्टेज ड्रामा घर के बाहर भी दिखाई दे रहा है। वही कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स जितना अपने कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही उतना ही वो उनके संरक्षण में भी लगे हुए हैं।वही  हाल ही में रश्मि देसाई के भाई गौरव ने माहिरा शर्मा की मां को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि के भाई गौरव ने माहिरा की मां को रश्मि के ऊपर कमेंट करने पर जमकर लताड़ लगाई। असल में माहिरा की मां सानिया, आसिम के भाई उमर रियाज और रश्मि देसाई के भाई गौरव का एक इंटरव्यू हुआ। इस दौरान रश्मि के भाई ने माहिरा की मां पर नाराजगी जाहिर की। वही रश्मि के भाई ने कहा, 'सॉरी आंटी परन्तु आपके उस कमेंट से मैं बहुत उदास हूं। एक मां होने के बावजूद आप इंटरव्यू में एक लड़की के बारे में इस तरह के कमेंट कैसे कर सकती हैं।' इसके अलावा रश्मि के भाई की इस बात को सुन माहिरा की मां ने अपनी सफाई में कहा, 'मैंने बेडरूम पर कुछ गलत तरीके से नहीं कहा था। वही मेरा मतलब अंदर की बातों से था। मैंने दूसरे इंटरव्यू में ये साफ भी कर दिया है। यदि ऐसी ही बात है तो मेरी बेटी को भी कई चीजें बोली गई हैं। 

माहिरा कचरे से उठाई गई है। माहिरा मर गई। उसको बॉडी शेम भी किया गया है।' इसके अलावा माहिरा की मां की इस बात पर रश्मि के भाई ने कहा, 'जब दो लोग लड़ते हैं तो ऐसी बातें हो जाती हैं। परन्तु उससे पहले रश्मि हमेशा सभी लोगों को माहिरा के होंठों पर कमेंट करने से रोकती थी। आपने बेडरूम वाला कमेंट रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई पर किया है। यदि आपने माहिरा संग हुई रश्मि की लड़ाई पर बोला होता तो मैं कुछ नहीं कहता। वही एक मां और एक महिला होने के तौर पर मुझे लगा था कि आप रश्मि को सपोर्ट करेंगी।

BB13 : फिनाले से पहले डॉली बिंद्रा ने बताया कौन होगा तीसरा फाइनलिस्ट, जानिये किसका है नाम

KRK ने किया केजरीवाल का समर्थन, बीजेपी पर कसा तंज

BB13: मास्टरमाइंड का टैग मिलने पर माहिरा हुई ट्रोल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -