BB13: इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे समीर सोनी, बोले - 'बहुत गलत एग्जांपल सेट होगा...'
BB13: इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे समीर सोनी, बोले - 'बहुत गलत एग्जांपल सेट होगा...'
Share:

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह को शो की शुरुआत में एक कमजोर खिलाड़ी के तौर पर माना जा रहा था. लेकिन आरती ने शो के आखिरी हफ्ते में एंट्री करके सभी को गलत साबित कर दिया है. फिनाले से पहले अब आरती के सपोर्ट में शो के एक्स कंटेस्टेंट समीर सोनी सामने आए हैं. आरती को सपोर्ट करने के साथ ही समीर सोनी ने आरती से बदतमीजी करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर फटकार भी लगाई है. समीर ने आरती संग अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- बिग बॉस 13 का आखिरी हफ्ता चल रहा है. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी बहन आरती सिंह जीत जाए.

समीर सोनी ने सिद्धार्थ शुक्ला को लताड़ते हुए ये लिखा- मुझे ये कहना पड़ेगा कि अगर सिद्धार्थ शो जीतते हैं तो बहुत गलत एग्जांपल सेट होगा. कोई भी शो या गेम डीसेंसी और क्लास से बड़ा नहीं होता है. बल्कि शो का मतलब ही यही है कि आप लोगों के उकसाने के बावजूद भी कितना सयंम रख पाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

समीर सोनी ने ये भी कहा- सिद्धार्थ ने शो में जिस तरह आरती को गालियां दी हैं अगर मैं ऐसे करता तो मेरी खुद की मां मुझे थप्पड़ लगाकर शो से बाहर निकलवा लेती. समीर ने आगे लिखा- सिद्धार्थ के लिए ये सब कहने के लिए मैं माफी चाहती हूं और मुझे ये भी नहीं पता कि कौन शो जीतना सबसे ज्यादा डिजर्व करता है. लेकिन मैं उन सभी के खिलाफ हूं, जो इस तरह का बर्ताव करते हैं. मैंने बिग बॉस के सीजन 4 में 100 से ज्यादा दिन गुजारे हैं, लेकिन शो में ना इतनी गालियां थीं और ना एग्रेशन. ऐसा नहीं है कि हमें गुस्सा नहीं आता था, लेकिन हमें ये पता था कि नेशनल टीवी पर किस तरह बिहेव करना है.

BB13 : फिनाले से पहले डॉली बिंद्रा ने बताया कौन होगा तीसरा फाइनलिस्ट, जानिये किसका है नाम

KRK ने किया केजरीवाल का समर्थन, बीजेपी पर कसा तंज

BB13: मास्टरमाइंड का टैग मिलने पर माहिरा हुई ट्रोल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -