BB13 : शहनाज़ के पिता पर भड़क उठी हिमांशी, कहा-अपनी बेटी को समझाएं कि...
BB13 : शहनाज़ के पिता पर भड़क उठी हिमांशी, कहा-अपनी बेटी को समझाएं कि...
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शहनाज गिल कौर के पिता संतोख सिंह सुख के आरोपों पर हिमांशी खुराना ने चुप्पी तोड़ दी है। शहनाज के पिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हिमांशी ने मेरी बेटी को इतना ज्यादा परेशान किया  गया है कि वो सुसाइड कर सकती थी।वही  हिमांशी ने ट्वीट कर अपना पक्ष रखा है। हिमांशी खुराना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यदि आपकी बेटी ने मेरी वजह से सुसाइड की कोशिश की तो सॉरी, परन्तु आप अपनी बेटी को ये भी समझाएं कि खुद ही कंटोवर्सी करो फिर खुद ही डिस्टर्ब हो जाओ।

जबकि आपकी बेटी कनाडा के इंटरव्यू में बोली थी कि मुझे कंटोवर्सी की वजह से काम मिल रहा है। वही आप सोच समझकर इंटरव्यू दो।' असल में एक मिडिया रिपोर्टर से संतोख सिंह सुख से बात की थी। इस इंटरव्यू में संतोख से पूछा गया हिमांशी खुराना ने कहा है कि उनका रिलेशनशिप शहनाज की वजह से खराब हुआ है। इस पर शहनाज के पिता ने कहा था- 'इन दोनों के बिग बॉस में जाने से पहले कभी भी मुलाकात नहीं हुई थी। यहां तक कि कभी फोन पर भी बात नहीं हुई। इन दोनों के बीच जो कुछ भी हुआ वो सोशल मीडिया पर ही हुआ जब दोनों लाइव गए थे।

इसके अलावा 'शहनाज के पिता ने कहा- 'हिमांशी ने मेरी बेटी को टॉर्चर किया है। यहां तक कि उसने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। वही उस विवाद के बाद शहनाज सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी तस्वीर पोस्ट नहीं करती है। जब यह विवाद हुआ था तो हिमांशी को इंडस्ट्री में 15 साल हो चुके थे और शहनाज ने अपना करियर बस एक डेढ़ साल पहले शुरू किया गया  था। वह यही कोशिश करती थी कि शहनाज को कोई काम न मिले। इसके अलावा एक वक्त था जब मेरी बेटी को लोग काम के लिए बुलाते थे। उसके बाद लोग उसे सेट से वापस भेज देते थे कहते हुए कि आप जाओ हमनें किसी और को ले लिया है।' 

BB13: मधरिमा तुली पर भड़कीं गौहर खान, बोलीं - 'इसकी वजह से घरेलू हिंसा...'

BB13: सारा-कार्तिक संग सलमान खान लगाएंगे ठुमके, सेल्फी लेते आएंगे नजर

बिग बॉस 13 : विंदू दारा सिंह ने असीम रियाज पर किया बेतूका कमेंट, कहा-'चूसलेट’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -