BB13: मधरिमा तुली पर भड़कीं गौहर खान, बोलीं - 'इसकी वजह से घरेलू हिंसा...'
BB13: मधरिमा तुली पर भड़कीं गौहर खान, बोलीं - 'इसकी वजह से घरेलू हिंसा...'
Share:

बिग बॉस 13 में अपने रोमांटिक एंगल्स के कारण जितना चर्चा में रहा है, उतनी ही इसकी लड़ाइयां की वजह से फेमस भी हैं. घर की लड़ाइयों ने दर्शकों को उतना नहीं चौंकाया है, जितना बीती रात हुई विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की लड़ाई ने चौंकाया है. गुस्से में लाल विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा तुली पर पानी फेंका, जिसका जवाब मधुरिमा तुली ने फ्राइंग-पेन से विशाल आदित्य सिंह की पिटाई लगाकर दिया. मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की इस लड़ाई ने घरवालों को दो हिस्सों में बांट दिया, जहां रश्मि देसाई और असीम रियाज, विशाल आदित्य सिंह को संभालते नजर आए, वहीं शहनाज गिल ने विशाल पर यह आरोप लगा डाला कि उन्होंने इस तरीके से मधुरिमा को भड़काया है.

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की लड़ाई पर लोग लगातार सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं, जिस सिलसिले में गौहर खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. गौहर खान ने मधुरिमा तुली को लताड़ते हुए कहा है, 'लड़ाई या हिंसा कभी भी निजी मामला नहीं होता है... इसकी वजह से घरेलू हिंसा को बढ़ावा मिलता है. यह घर के दरवाजों के पीछे होता है. मधुरिमा एक लड़ाकू महिला हैं, अगर मर्द भी उनकी ही तरह होता को क्या यह एक निजी मामला रह जाता ? मधुरिमा को बहर निकाला जाना चाहिए.'

गौहर खान यहीं नहीं रुकी और उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, 'अगर पानी फेंकना हिंसा है तो टास्क के दौरान हर प्रतियोगी को सजा मिलनी चाहिए. अगर दोनों पानी फेंकते और दोनों को सजा मिलती तो ठीक था लेकिन किसी को धातु से मारने वाले और पानी फेंकने वाले, दोनों को समान सजा मिलना गलत है.' बता दें कि मधुरिमा तुली ने बीती रात अपना जो अवतार दिखाया है, उससे कई सारे लोग खफा हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा भी किया जा रहा है कि मेकर्स मधुरिमा की इस गलती को नजरअंदाज करने के मूड में नहीं हैं और उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा सकते है. 

बिग बॉस 13 : विंदू दारा सिंह ने असीम रियाज पर किया बेतूका कमेंट, कहा-'चूसलेट’

इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर्स, जानें जबरदस्त डिस्काउंट

भारत में सैमसंग ने लॉन्च किया 65-इंच वाला 'द फ्रेम' QLED स्मार्टटीवी, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -