बिग बॉस 13 : विंदू दारा सिंह ने असीम रियाज पर किया बेतूका कमेंट, कहा-'चूसलेट’
बिग बॉस 13 : विंदू दारा सिंह ने असीम रियाज पर किया बेतूका कमेंट, कहा-'चूसलेट’
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो बिग बॉस में आए दिन कुछ न ​कुछ नया देखने को मिल रहा है. लेकिन बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह सोशल मीडिया पर लगातार सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते रहे हैं. अब विंदू को हाल ही में बिग बॉस 13 के घर में जाने का मौका मिला, जहां उन्होंने शो के कई मौजूदा कंटेस्टेंट को सलाह तक दे डाली. घर में पहुंचे विंदू ने सिद्धार्थ के प्रतिद्वंद्वी असीम रियाज को सलाह देने और उन्हें सिद्धार्थ से दूर रहने के लिए कहने का मौका नहीं छोड़ा. विंदू के अलावा बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी और ऐक्टर करन सिंह ग्रोवर भी बिग बॉस के घर में आने वाले हैं. 

BB13: सिद्धार्थ-पारस से प्यार होने पर शहनाज ने कही ये बात, बोलीं -'तीसरी बार भी प्यार कर लेती...'

अपने ट्विटर अकाउंट पर विंदू ने एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह असीम से कह रहे हैं, 'तुम बाहर से बहुत अच्छे हो, लेकिन मुझे नहीं पता कि तुम अंदर से कैसे हो. आप जब झगड़ा करते हो, तो हमने आपका नाम 'चूसलेट’ रख दिया है. आप बातों को चुइंगम तरह खींचते हैं. हिमालय के साथ लड़ना अच्छा नहीं है (सिद्धार्थ की ओर इशारा करते हुए).’ वह शहनाज़ को कहते हैं कि आप बहुत अच्छी हैं, जब भी आप बोलती हैं, हम सभी के चेहरों पर मुस्कान आजाती है. लेकिन जब आप फ्लिप करती हैं, तो आप फ्लॉप हो जाती हैं.'

BB13: विशाल और मधुरिमा के बर्ताव पर सलमान ने लगाई फटकार, बोले -'गर्लफ्रेंड इस घर में आई है...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विंदू अपने फेवरिट सिद्धार्थ शुक्ला से भी मिलते हैं और उन्हें बताते हैं कि टॉयफॉइड होने पर लोग अपना काम छोड़ देते हैं, लेकिन आप काफी मजबूती के साथ रहे और घर से बाहर नहीं निकले हैं. वह विशाल और मधुरिमा को भी सलाह दी. विंदू उन्हें बताता है कि बिग बॉस के घर में आने का मौका जीवन में एकबार आता है और इससे करियर बनाया या बिगाड़ा सकता है, लेकिन आप दोनों ने इस मौके को बर्बाद कर दिया है. ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने विंदू द्वारा दिए गए सलाह की सराहना की है.

इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर्स, जानें जबरदस्त डिस्काउंट

भारत में सैमसंग ने लॉन्च किया 65-इंच वाला 'द फ्रेम' QLED स्मार्टटीवी, जानें कीमत

BB13 : पारस ने शादी के लिए किया प्रपोज, गर्लफ्रेंड आकांशा ने कर दिया था इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -