हिमांशी खुराना ने पारस छाबड़ा को दी सलाह, जानिए क्या है मामला
हिमांशी खुराना ने पारस छाबड़ा को दी सलाह, जानिए क्या है मामला
Share:

सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस 13 में पंजाब की ऐश्वर्या राय यानी हिमांशी खुराना का सफर खत्म हो गया है. बिग बॉस के घर में ज्यादातर शांत रहने वाली हिमांशी घर से बाहर आकर कंटेस्टेंट्स से जुड़े कई खुलासे कर रही हैं. हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए पारस छाबड़ा को लड़कियों की इज्जत ना करने पर खूब लताड़ा.

सामने आईं सोन्या अयोध्या की हल्दी सेरेमनी की फोटोज, राजकुमारी लुक में गिराई बिजलियाँ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते कुछ दिनों पहले शेफाली जरीवाला ने ये बोला था कि वो असीम को सिर्फ इसलिए हग और किस करती थीं ताकि सबको लगे कि उनके बीच सब नॉर्मल है और हिमांशी के साथ उनका कनेक्शन बना रहे. सीक्रेट रूम से सिद्धार्थ और पारस घरवालों पर नजर रखे हुए थे. शेफाली के इस कमेंट पर पारस ने शेफाली का मजाक बनाया था और इसके बाद भी पारस ने शेफाली के बारे में काफी स्टेटमेंट्स दीं. पारस के इस बिहेवियर से नाराज हिमांशी ने सोशल मीडिया के जरिए उनपर अपना गुस्सा निकाला.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-पारस ने विकास गुप्ता को बनाया घर का नया कप्तान

इसके अलावा हिमांशी ने लिखा था- पारस को लड़कियों की इज्जत करनी चाहिए. उन्हें मैनर्स सीखने की जरूरत है. उन्हें अपने बिहेवियर का जरा भी पछतावा नहीं है और वो लगातार वहीं चीजें कर रहे हैं. शेफाली के प्रति पारस का बिहेवियर बहुत खराब है.बता दें कि बिग बॉस के घर में भी पारस और हिमांशी एक दूसरे से ज्यादातर लड़ते हुए ही दिखाई देते थे. दोनों एक दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते थे. पारस हिमांशी के फिगर पर कमेंट करने के साथ उनकी मिमिक्री भी करते थे, जो हिमांशी को बिल्कुल भी पसंद नहीं था.

दीपिका ने सबसे पहले देखी कपिल शर्मा की बेटी, सोशल मीडिया पर कही ये बात

बिग बॉस छोड़ने को लेकर सलमान खान ने तोड़ी छुपी, कही ये बात

बिग बॉस में रश्मि देसाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'साल 2016 में...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -