BB13: विजेता बनते ही सिद्धार्थ को शहनाज ने किया किस, घर के बाहर भी रहेगा ऐसा रिश्ता
BB13: विजेता बनते ही सिद्धार्थ को शहनाज ने किया किस, घर के बाहर भी रहेगा ऐसा रिश्ता
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के विनर बन चुके हैं. शो की शुरुआत से ही उन्होंने एक मजबूत दावेदार के रूप में अपनी जगह बनाई हुई हैं और उसे अंत तक कायम भी रखा. फिनाले में 6 दावेदारों को हराकर सिद्धार्थ ने बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा कर लिए हैं. फिनाले के इस खास मौके पर एक बार सिद्धार्थ और शहनाज का प्यार देखने को मिला. दरअसल सलमान खान ने विनर के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला के नाम की घोषणा करने के बाद सभी फाइनिस्ट आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल को बुलाया. इन सभी को बिग बॉस की तरफ से एक खास तोहफा भी दिया गया हैं.  

जब सभी फाइनिस्ट सलमान के पास तोहफा ले रहे थे तो शहनाज ने स्टेज पर आते ही सिद्धार्थ शुक्ला को गले से लगाकर उन्हें किस कर लिया. इस मौके पर दोनों काफी खुश नजर आए. बता दें की शहनाज फिनाले में टॉप 2 से बाहर हो गई थीं. शहनाज ने घर से निकलने के बाद सलमान से कहा कि अगर सिद्धार्थ नहीं जीता तो वो रोने लगेंगी. बिग बॉस जीतने के बाद जब सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा गया कि क्या वो बाहर भी शहनाज के संपर्क में रहेंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि हां वो टच में रहेंगे. सिद्धार्थ ने कहा हैं कि बिग बॉस के घर में उनकी शहनाज के साथ अच्छी बॉन्डिंग रही हैं. सिद्धार्थ कहा कि शहनाज के साथ उन्होंने घर में सबसे अच्छे पल बिताए हुए हैं.

सिद्धार्थ को विनर बनाने में शहनाज गिल का भी खास योगदान रहा हैं. बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर बनकर शहनाज ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया. सिद्धार्थ और शहनाज के बीच घर में करीबियां दिखीं. शहनाज ने तो ये तक कहा हैं कि मैं शो जीतने नहीं बल्कि तुम्हें जीतने आई हूं. अगर कोई हम दोनों के बीच आया तो उसे मैं फाड़ कर रख दूंगी. दोनों की बीच की केमिस्ट्री लोगों को ऐसे पसंद की आई कि इन्हें दर्शकों ने इन्हें 'सिडनाज' का नाम दे दिया. प्यार और तकरार की वजह से लोगों की निगाहें हमेशा इन दोनों पर रहीं.

BB13: सिद्धार्थ के विनर बनते ही चैनल की एंप्लॉई ने किया ऐसा, प्रियंका की कजिन ने किया समर्थन

BB13: इस एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर उठाए सवाल, ट्वीट कर बोलीं ये बात

विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सेलेब्स ने दी जमकर बधाइयां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -