BB13: इस एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर उठाए सवाल, ट्वीट कर बोलीं ये बात
BB13: इस एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर उठाए सवाल, ट्वीट कर बोलीं ये बात
Share:

बिग बॉस 13 की 140 दिनों की जर्नी अब खत्म हो गई है. टेढ़े सीजन को इसका विनर मिल गया है. टीवी के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बन चुके हैं. आसिम रियाज फर्स्ट और शहनाज गिल सेकेंड रनरअप रहीं हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से उनके फैंस में जश्न का माहौल बना हुआ है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिद्धार्थ की जीत को बायस्ड और गलत बता रहे हैं. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर कई सवाल उठाए हैं. सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 विनर बनने के बाद किश्वर मर्चेंट ने ट्वीट कर लिखा हैं- क्या प्रेडिक्टेबल सीजन था. पारस छाबड़ा ने पैसों के साथ शो छोड़ा, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप 2 में थे. पूरी तरह से एक अनडिजर्विंग कैंडिडेट ने शो जीता. #bestseasonever  #BB13GrandFinale

बता दें की अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट आसिम रियाज को सपोर्ट कर रही थीं. वे आसिम को बिग बॉस 13 का विनर देखना चाहती थीं. शुरुआत में किश्वर मर्चेंट गेम में सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट कर रही थीं. लेकिन जैसे जैसे सिद्धार्थ शो में एग्रेसिव होते गए. किश्वर मर्चेंट को आसिम रियाज पसंद आने लगे.

वैसे किश्वर मर्चेंट ही नहीं हैं जिन्होंने सिद्धार्थ की जीत पर सवाल उठाए हैं. बल्कि सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की जीत को बायस्ड और फिक्स्ड भी बताया जा रहा है. कई लोगों का कहना है कि सिद्धार्थ विनर बनना डिजर्व नहीं करते हैं. लोग आसिम रियाज और रश्मि देसाई को रियलिटी शो का असली विनर बता रहे हैं. खैर, ये पहली बार नहीं है जब विनर पर सवाल उठाये गए हो. इससे पहले भी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, प्रिंस नरूला जैसे सेलेब्स की जीत पर भी सवाल उठ चुके हैं.

विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सेलेब्स ने दी जमकर बधाइयां

BB13 : सिद्धार्थ के साथ रिश्ते पर बोली शिल्पा शिंदे, कहा-'अक्सर करता था मारपीट...'

BB13 : बिगबॉस ने की शहनाज़ की हर ख्वाहिश पूरी, जानिए क्या किया ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -