Bigg Boss 13 का विनर इस कंटेस्टेंट को देखना चाहते हैं फैंस, ट्विटर पर चला ट्रेंड
Bigg Boss 13 का विनर इस कंटेस्टेंट को देखना चाहते हैं फैंस, ट्विटर पर चला ट्रेंड
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज जब शो में आए थे तब उन्हें कोई नहीं जानता था. लेकिन आज असीम ने अपनी शानदार पर्सनैलिटी और दमदार गेम की वजह से लाखों फैन्स के दिलों में अपनी खास जगह बना ली हैं. शो के दौरान असीम की एक बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है. घर में सिद्धार्थ के साथ दोस्ती से लेकर दुश्मनी तक उनके फैंस ने उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर उनके नाम से ट्रेंड चल रहा हैं. 

सोशल मीडिया पर असीम रियाज ट्रेंड करते रहते हैं. कई टीवी सेलेब्स जैसे की हिना खान से लेकर गौहर खान तक असीम को सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें शो का विनर बता रहे हैं. सबके दिलो में धीरे धीरे असीम ने अपनी छाप छोड़ रहे हैं .  

वहीं, क्रिसमस स्पेशल एपिसोड में जब टीवी के सितारे बिग बॉस के घर में आए थे तो सिद्धार्थ शुक्ला ने टास्क के दौरान असीम को वेटर बुलाया था, जो असीम के फैन्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. इसके बाद से ही असीम के फैन्स उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर #AsimRiazForTheWin ट्रेंड कर रहा है. असीम के फैन्स उन्हें पहले से ही शो का विनर मान चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- लोग असीम को बुरा दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस शो में दूसरे लोगों के पास एग्रेशन दिखाने और लोगों को परेशान करने के अलावा शो को देने के लिए कुछ बचा ही नहीं.

BB13 : असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई में शुक्ला ने कहा- 'तेरा मुंह तोड़ दूंगा...'

BB13 : माँ के बयान देने के बाद भी माहिरा और पारस हुए रोमांटिक

Bigg Boss 13: घर में सफाई करने पहुंचे सलमान खान, घरवालो को सिखाया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -