Bigg Boss 13:  घर में सफाई करने पहुंचे सलमान खान, घरवालो को सिखाया सबक
Bigg Boss 13: घर में सफाई करने पहुंचे सलमान खान, घरवालो को सिखाया सबक
Share:

बिग बॉस क्र घर में लगातार ड्रामा जारी है और शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर से वीकेंड का वार लेकर आ गए हैं. हफ्ते घर की कप्तान शहनाज गिल हैं और घरवालों ने अपनी ड्यूटी करने से मना कर दिया है.इस शनिवार को घर में रोहित शेट्टी पहुंचे. सिद्धार्थ और असीम को समझाते नजर आए. अब खबर है कि सलमान खान बिग बॉस के घर में जाकर सफाई करने वाले हैं. इस तरह सलमान घरवालों को सबक सिखाएंगे. जी हां सलमान खान घर की सफाई करेंगे और घर वालो को अपनी गलती का एहसास दिलाएंगे. 

खबर है कि सलमान खान घर में जाकर गंदा टॉयलेट, बेडरूम और लिविंग एरिया साफ करने वाले हैं. सलमान खान की इस बात से घरवाले बहुत शर्मिंदा होने वाले हैं. बिग बॉस खबरी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. द खबरी के नाम से बने ट्विटर हैंडल ने लिखा, '#BB13 वीकेंड का वार सलमान खान बिग बॉस के घर में आने वाले हैं और वे घर की गंदी हालत देखकर वाशरूम, किचन और बेडरूम साफ करेंगे. 

ये सारी जगहें टिशू पेपर और अन्य कचरे से भरी हुई है. सलमान खान को घर साफ करता देख सभी घरवाले शर्मिंदा हैं.' कुछ वक्त पहले बिग बॉस 13 का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें पारस छाबड़ा और अरहान खान किचन में काम करने को लेकर झगड़ा कर रहे हैं.

कुमकुम भाग्य की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट, इस अभिनेत्री की होगी एंट्री

टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने फैशन की दुनिया में रखा कदम, फैंस के लिए शेयर किये स्पेशल टिप्स

'द कपिल शर्मा शो' से वायरल हुआ इस अभिनेता का वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -