BB13 : असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई में शुक्ला ने कहा- 'तेरा मुंह तोड़ दूंगा...'
BB13 : असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई में शुक्ला ने कहा- 'तेरा मुंह तोड़ दूंगा...'
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों काफी चीजें ऐसी हो रही है जिसकी उम्मीद दर्शकों ने भी नहीं की थी। आये दिन घरवालो के बीच लड़ाई और हाथापाई को देखने के बाद दर्शक भी हैरान थे।हालाँकि इस बार बिग बॉस के बनाये गए नियमों का उलंघन इस घर में बार बार हो रहा है। जैसा कि असीम रियाज (Asim Riaz) के बाद शहनाज गिल (Shehnaz Gill) घर की नई कैप्टन बन गई है और घर में सोने को लेकर बार बार घर में मुर्गें की आवाज बजने से शहनाज काफी परेशान हैं। परन्तु फिर भी घरवाले अपनी नींद का पूरा मजा ले रहे हैं। बीते एपिसोड में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच एक बार फिर बहस हुई और इस दौरान सिद्धार्थ ने असीम को लेकर काफी कुछ कहा था ।

स्मोकिंग रूम से बाहर जाते वक़्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जाते जाते पीछे मुड़कर असीम रियाज (Asim Riaz) के पास आते हैं। और असीम को बोलते हैं कि "मेरे बीच में मत पड़ और मेरे लिए मत बोल।" इसके बाद सिद्धार्थ और असीम के गर्मागर्मी के बीच पारस छाबड़ा और शहनाज गिल बीच में आकर दोनों को समझाते हैं लेकिन दोनों इस लड़ाई के दौरान किसी की नहीं सुनते हैं। असीम से बहस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला धमकी देते हुए कहते हैं कि "असीम मैं तेरा मुंह तोड़ दूंगा। और मुझसे मत भीड़।" असीम बात करते बोलते हैं कि कोई भी बाहर से आता है तू सिर्फ मेरा ही मजाक उड़ाता है। असीम कहते हैं तू स्टार है तभी सिद्धार्थ बोलते हैं "तेरे बाप ने बनाया मुझे स्टार।" शहनाज कहती हैं दोनों को बात करनी हैं करो लेकिन इतनी पास आकर मत बात करो एक दूसरे से।

अब आज एपिसोड में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बिग बॉस के घर में जाएंगे। और सभी कंटेस्टेंट्स से मुलाकात करेंगे।अभी  हाल ही में जो बिग बॉस ने प्रोमो रिलीज किया है उसमे रोहित असीम और सिद्धार्थ को एक साथ बिठाकर कर दोनों के बीच सुलाह कराने की कोशिश करते हैं। परन्तु आने वाले एपिसोड्स में यह देखना होगा कि क्या असीम और सिद्धार्थ के बीच एक बार फिर दोस्ती हो पाएगी या नहीं।

BB13 : सिद्धार्थ का जबरा फैन है यह किताब बेचने वाला, शो देखने के लिए रोज करता है यह काम

BB13 : बिगबॉस के घर में पहली बात रट नजर आये सिद्धार्थ, शहनाज़ ने संभाला

टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने फैशन की दुनिया में रखा कदम, फैंस के लिए शेयर किये स्पेशल टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -