विकास गुप्ता ने किया शहनाज़ का सपोर्ट, कहा- कोई परफेक्ट नहीं होता
विकास गुप्ता ने किया शहनाज़ का सपोर्ट, कहा- कोई परफेक्ट नहीं होता
Share:

टीवी का जाना माना और सबसे विवादित शो बिगबॉस 13 के इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में शहनाज गिल का बेहद अलग ही बर्ताव देखने को मिला है . वही  शहनाज गिल शो के होस्ट सलमान खान के साथ बदतमीजी करती हुई दिखाई दीं. शहनाज के बिहेवियर से फैन्स भी काफी गुस्से में हैं. कई लोग सोशल मीडिया पर शहनाज को शो से बाहर करने की डिमांड कर रहे हैं.

विकास गुप्ता ने क्या कहा- सिद्धार्थ के प्यार में शहनाज अब खुद को ही मारने-पीटने लगी हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने सिद्धार्थ को वॉर्न भी किया है . सलमान ने सिद्धार्थ को बताया कि शहनाज उनसे प्यार करने लगी हैं. अगर अभी वो खुद को मार रही हैं, तो बाद में खुद के साथ गलत भी कर सकती हैं. लेकिन इन सबके बाद अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता शहनाज और सिद्धार्थ के सपोर्ट में सामने आए हैं. 

इसके अलावा विकास ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट लिखा-सिद्धार्थ शुक्ला मुझे तुम्हें दोस्त कहने में गर्व महसूस हो रहा है. हम सभी ने देखा कि आपने जिस तरह शहनाज का ख्याल रखा, उसे प्यार किया और उसे सपोर्ट किया. डांटने के साथ उसे प्यार से सही चीजें बताईं, क्योंकि आपको पता था कि शहनाज दुखी है. विकास गुप्ता ने दूसरे पोस्ट में शहनाज संग वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैं उसे जानता हूं, वही उस पर यकीन करता हूं और उससे प्यार करता हूं. वो इस कंडीशन से जल्दी बाहर आ सकती है और सिद्धार्थ शुक्ला उसकी मदद करेंगे. हम सब उसे हंसते हुए और लड़ते हुए देखेंगे. वो ऐसी ही है. कोई परफेक्ट नहीं होता है.

Upcoming Web Series: आगामी हफ्तों में जल्द आने वाली है नयी वेब सीरीज़

Bigg Boss13: रश्मि देसाई के फैसले पर भड़की ये एक्स कंटेस्टेंट, ट्ववीट कर बोली यह बात

BB13 : सिद्धार्थ को छोड़ असीम रियाज के फैन हुए टीवी कलाकार, बताया गुड लुकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -