BB13 : सिद्धार्थ को छोड़ असीम रियाज के फैन हुए टीवी कलाकार, बताया गुड लुकिंग
BB13 : सिद्धार्थ को छोड़ असीम रियाज के फैन हुए टीवी कलाकार, बताया गुड लुकिंग
Share:

टेलीविजन का सबसे अधिक जाना माना और विवादित शो बिग बॉस 13 को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. वही यदि बात की जाए तो अब टीवी इंडस्ट्री की दो बड़ी एक्ट्रेस ने असीम के गेम की खूब तारीफ कर रहे है. 

इन टीवी एक्ट्रेस ने की असीम की तारीफ-
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की फैन्स माही विज शो की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रही हैं. इसके अलावा माही बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते हुए भी देखी जा चुकी हैं. परन्तु अब माही ने बताया कि वो असीम रियाज को पसंद करने लगी हैं. इसके अलावा माही विज ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- मैं असीम रियाज को पसंद करने लगी हूं, वो गुड लुकिंग लड़के हैं.एक्ट्रेस नीति टेलर भी बिग बॉस की बड़ी फैन हैं. 

एक तरफ नीति शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अक्सर ही अपनी राय देती रहती हैं. अब नीति ने असीम रियाज और आरती सिंह की खूब तारीफ की जा रही  है. वही नीति ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- असीम और आरती सबसे बेस्ट थे. असल में यहां नीति ने शो में हुए कॉमेडी क्लब टास्क में असीम और आरती की परफॉर्मेंस की तारीफ की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कॉमेडी क्लब टास्क में असीम की परफॉर्मेंस से सिर्फ नीति ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी इंप्रेस हुए हैं.इसके अलावा  गौहर खान से लेकर वीजे एंडी तक कई सेलेब्स ने असीम के रैप की जमकर तारीफ की है.

 

 

शादी के बाद शो को अलविदा कहेंगे कार्तिक-नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

भारती सिंह दे रही है हँसने का एक और मौका, ये टिक टॉक विडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Bigg Boss13: शहनाज पर भड़के सलमान खान, सिद्धार्थ को दे डाली ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -