Bigg Boss13: रश्मि देसाई के फैसले पर भड़की ये एक्स कंटेस्टेंट, ट्ववीट कर बोली यह बात
Bigg Boss13: रश्मि देसाई के फैसले पर भड़की ये एक्स कंटेस्टेंट, ट्ववीट कर बोली यह बात
Share:

बिग बॉस में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट्स आते ही जा रहे हैं. बीते वीकेंड के वार में जलन शब्द की चिंगारी ऐसी भड़की कि शहनाज गिल ओवरड्रामेटिक हो गईं. उन्होंने सलमान खान से बदतमीजी तक कर डाली. सलमान की कोई भी बात शहनाज ने नै मानी. 

बिग बॉस में सलमान खान ने एक टास्क कराया था. जिसमें माहिरा शर्मा और शहनाज गिल में से कौन एक-दूसरे से जलता है, इसके लिए वोटिंग होनी थी. टास्क के दौरान रश्मि देसाई ने शहनाज गिल को प्वॉइंट दिया. साथ ही ये भी कहा कि शहनाज जेलस नहीं हैं. पता नहीं क्या है लेकिन इसकी जड़ सिद्धार्थ शुक्ला हैं. रश्मि का इस बात में सिद्धार्थ का नाम लेना घरवालों समेत सलमान खान को भी हैरान कर गया. अपनी बात को खत्म करते हुए रश्मि ने कहा- जो अटेंशन शहनाज को शुक्ला से चाहिए वो उसे नहीं मिलती. सिद्धार्थ माहिरा को मनाता है लेकिन शहनाज को नहीं. ये शुक्ला को समझना चाहिए.

रश्मि देसाई के इस एक्शन पर उनकी खास दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी का रिएक्शन सामने आया है. देवोलीना ने ट्वीट कर रश्मि पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा- रश्मि देसाई के साथ क्या गलत है. सिद्धार्थ ने सबसे ज्यादा अगर किसी को मनाया है तो वो शहनाज है. शहनाज गिल पजेसिव है. दूसरे ट्वीट में देवोलीना ने लिखा कि विनाश काले विपरीत बुद्धि. अब ये ट्वीट देवीलीना ने किसके लिए लिखा है ये साफ नहीं हो पाया है. शहनाज गिल के ड्रामे पर भी ये ट्वीट हो सकता है. जानकारी के लिए बता दे, बिग बॉस हाउस में शहनाज गिल के मेलोड्रामे ने होस्ट सलमान खान को भी इरिटेट कर दिया है. 

पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा बांग्लादेश, डर के मारे किया इंकार

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को पूरा हुआ एक साल, निर्देशक का कहना है की कोई नहीं बनाना चाहता था यह फिल्म

यूपी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा - मोदी और योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिन्दा दफना दूंगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -