इस बॉलीवुड अभिनेत्री संग म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे आसिम रियाज! ट्रेनिंग वीडियो हुआ वायरल
इस बॉलीवुड अभिनेत्री संग म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे आसिम रियाज! ट्रेनिंग वीडियो हुआ वायरल
Share:

छोटे पर्दे का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 13 का सफर खत्म होने के बाद अब सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते जा रहे हैं. बिग बॉस से जिन्हें प्राइज मनी नहीं भी मिलती हैं उन्हें वो पहचान तो मिल ही जाती है जिसके जरिए वे अपने करियर में आगे बढ़ने की संभावनाओं को बढ़ा सकते हैं. आसिम रियाज के मामले में भी ऐसा ही कुछ हुआ है. आसिम बिग बॉस सीजन 13 के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक थे. हालांकि वह विनर नहीं बन सके लेकिन वह फर्स्ट रनर अप रहे हैं.

बता दें की आसिम की फैन फॉलोइंग अब करोड़ों में हो चुकी है और फैन्स बिग बॉस के बाद अब उन्हें किसी और मंच पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. पिछले दिनों आसिम के स्टूडेंट ऑफ द ईयर में शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने की खबरें सामने आई थीं जो कि बाद में फर्जी साबित हुईं. करण जौहर ने इन खबरों का खंडन किया था लेकिन अब कुछ ऐसा सामने आया है जिसके बाद कहा जा सकता है कि आसिम जल्द ही धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं. दरअसल आसिम रियाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आसिम बॉलीवुड डीवा जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखाई दे  रहे हैं. वीडियो में आसिम और जैकलीन साथ में डांस फ्लोर पर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के ऊपर कैप्शन पर लिखा है कि हम आ गए हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ ये खबरें भी वायरल हो रही हैं कि आसिम और जैकलीन एक म्यूजिक एल्बम में साथ दिखाई देंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ये वीडियो इस एल्बम की तैयारी का है और दोनों इन दिनों एल्बम के लिए जमकर रिहर्सल्स कर रहे हैं. बता दें कि इस साल बिग बॉस सीजन 13 के विजेता का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता है. हालांकि सिद्धार्थ के विनर बनने के बाद कई तरह की बातें सामने आईं. उन्हें फिक्स्ड और बायस्ड विनर कहा गया.

शहनाज गिल ने दिखाया टिकटोक पर जलवा, वीडियो हुआ वायरल

नेहा आदित्य की शादी पर आया उदित नारायण का बयान

मामा के बेटे को क्या डेट कर रही है एक्ट्रेस रश्मि देसाई?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -