नेहा आदित्य की शादी पर आया उदित नारायण का बयान

सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण बीते दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आ गए थे। इसके साथ ही रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' में नेहा और आदित्य की फर्जी शादी का खेल रचा गया है । वहीं कुछ फैंस ने इसे सच भी मान लिया । वहीं मीडिया में भी दोनों की शादी की खूब चर्चा हुई थी । इसके बाद में आदित्य नारायण ने कहा था कि ये सब सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया था। वहीं नेहा ने भी शादी की खबरों को नकारते हुए कहा था, 'आदित्य एक बहुत अच्छा लड़का है । उसका दिल बहुत साफ है । 

इसके अलावा आगे बताया है की, मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरा बहुत अच्छा दोस्त आदित्य इस साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर लेगा । मैं उसे आने वाले जीवने के लिए बधाई देती हूं ।' इसके साथ ही अब आदित्य की शादी पर उनके पिता उदित नारायण का बयान आया है । वहीं उदित नारायण ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स के लॉन्च पर कहा, 'आपको यकीन नहीं होगा कि मैं उसे आज भी उसे नेहा का नाम लेकर चिढ़ाता रहता हूं कि उससे शादी कर लो । परन्तु वो मुझे नजरअंदाज करता है । वो कहता है कि उसे अपने करियर पर फोकस करना है । वहीं नेहा आज की टॉप सिंगर्स में शुमार है और वो बहुत अच्छा कर रही है ।'
 
वहीं उदित ने आगे कहा, 'आदित्य अपने करियर में आगे बढ़ रहा है । जब वो 5 साल का था तब उसने मेरे साथ गाना शुरू कर दिया था । उसका पहला गाना  ‘I love you daddy’ था । इसके बाद तो उसे बहुत ऑफर मिले । मैं आदित्य के करियर से खुश हूं और उस पर मुझे गर्व है । जिस तरह वो बोलता है और डांस करता है, वो मुझे बहुत पसंद है ।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले नेहा और आदित्य का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था। इस गाने का नाम गोवा बीच है। इस गाने का निर्देशन नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने किया है। नेहा-आदित्य के गाने को फैंस ने बहुत पसंद किया है।

मामा के बेटे को क्या डेट कर रही है एक्ट्रेस रश्मि देसाई?

मोनालिसा ने स्विमिंग पुल में लगाई आग, हॉट अवतार देखकर हैरान रह गए फैंस

आखिर क्यों घंटों तक रोती रहती थी एक्ट्रेस 'शमा सिकन्दर' 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -