15 साल मेहनत के बाद सोने का हार खरीद पाई यह मशहूर एक्ट्रेस
15 साल मेहनत के बाद सोने का हार खरीद पाई यह मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड फिगर से सभी को हैरान कर देती हैं। ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं कामना पाठक की जो अपने दमदार अंदाज से सभी के दिलों में जगह बना चुकीं हैं। कामना को बचपन से ही हीरोइन बनने का शौक था मगर यह उनके लिए इतना आसान नहीं था। जी दरअसल सालों तक उनको थिएटर में काम करना पड़ा और अंत में उनकी मेहनत का फल उन्हें मिल ही गया। आपको पहले तो यह बता दें कि कामना पाठक मूल रूप से मध्यप्रदेश के इंदौर से है।

वहीं उन्होंने अपनी कॉलेज की पढ़ाई लिखाई दिल्ली से पूरी की और बहुत ही कम उम्र से ही उन्हें एक्टिंग में रुचि थी। वहीं उन्होंने केवल 5 साल की उम्र में अपना पहला स्टेज शो किया था। वहीं इसके बाद छोटे-मोटे थियेटरों के स्टेज शो पर उन्होंने लगभग 15 सालों तक काम किया और इस दौरान उनकी मुलाकात टीवी के कुछ निर्देशक और निर्माताओं से हुई है। वहीं साल 2017 में उन्हें बिग मैजिक के शो तेरा बाप मेरा बाप में रोल मिला। उसके बाद से उनके करियर ने अच्छी पकड़ पकड़ी और वह आगे बढ़ती चली गईं। वहीं उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता पिछले साल शुरू हुए कॉमेडी टीवी धारावाहिक हप्पू की उल्टन पलटन से मिली है।

आपको पता हो इस टीवी धारावाहिक में वो हप्पू सिंह की पत्नी राजेश का किरदार निभा रही है और इस कॉमेडी शो में दर्शक कामना पाठक का अंदाज खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जो उनके शूटिंग सेट पर ली गई है। वहीं इस दौरान उन्होंने जो हार पहना है वह सोने का हार बताया जा रहा है जो उन्होंने हाल ही में खरीदा है। इस हार को देखने के बाद यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

क्या पवित्र भाग्य की जुगनू बना पाएगी लोगो के दिल में अपनी जगह

जेल की हवा खाएंगी स्वरा भास्कर, जानिए क्या है मामला

ब्रेकअप के बाद भी रश्मि को नहीं भूल पा रहे अरहान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -