क्या पवित्र भाग्य की जुगनू बना पाएगी लोगो के दिल में अपनी जगह
क्या पवित्र भाग्य की जुगनू बना पाएगी लोगो के दिल में अपनी जगह
Share:

टीवी का जाना माना शो 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' जैसे टीवी शोज के बाद अब एकता कपूर अपने नए टीवी सीरियल के साथ जल्द दस्तक देने वाली है। इसके साथ ही एकता के इस शो का नाम 'पवित्र भाग्य' होगा। वहीं  यह एक रोमांटिक ड्रामा टेलीविजन श्रृंखला है जिसमें अनारी वजानी, कुणाल जयसिंह और वैष्णवी प्रजापति मुख्य किरदार में मौजूद हैं। इसके अलावा शो के किरदारों के बारे में बात की जाए तो कुणाल जयसिंह ने 28 वर्षीय रेयांश का किरदार निभाया है। 

इसके साथ ही उसे जिंदगी में अपनी आजादी से बहुत प्यार है। वह अमीर घर का लड़का होता है जो रिलेशनशिप में आने से बचता है। वहीं प्रणति का किरदार निभा रही अनारी वजानी एक नेक लड़की है जो हमेशा अपने टूटे हुए दिल की रक्षा करती रहती है वहीं बाल कलाकार वैष्णवी प्रजापति जुगनू के रोल में नजर आ सकते हैं। जिसके माता पिता होते हुए भी नहीं है और सामने आ रही परिस्थितियों के मुताबिक उसने खुद को सुरक्षित रखना सीख लिया है। पवित्र भाग्य इन्हीं तीनों किरदारों की केमिस्ट्री के इर्द गिर्द घूमता है। 

शो का कहानी की बात की जाए तो प्रणति, रेयांश से प्यार करने लगती है। हालांकि दोनों का रिश्ता किसी मुकाम तक नहीं पहुंच पाता है। दोनों अलग-थलग भी हो जाते हैं। वहीं इस रिश्ते से प्रणति का एक बच्चा भी होता है। वहीं बिना शादी के वह मां बन जाती है। फिलहाल किसी कारणवश वह अपने बच्चे से अलग हो जाती है और आठ सालों तक वह उसके अस्तित्व से अनभिज्ञ होती है। इसके साथ ही अचानक उसका सामना असलियत से होता है। इसके साथ ही दोनों की जिंदगी में आठ साल की जुगनू की एंट्री होती है। अब क्या जुगनू को अपना  परिवार मिल पाता है या नहीं? पूरा शो इसी सवाल पर आधारित है। 

कपिल शर्मा शो में इस अभिनेत्री ने खोले बचपन के राज़

विशाल के साथ फिर नजर आएगी मधुरिमा, जानिये क्या है सच्चाई

आखिर कौन है आसिम रियाज की लोकप्रियता के पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -