दीपिका कक्कड़ संग काम करने पर पहली बार बोले रोमिल चौधरी
दीपिका कक्कड़ संग काम करने पर पहली बार बोले रोमिल चौधरी
Share:

आप सभी को याद होगा बिग बॉस का सीजन 12 जहाँ की विनर रहीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं. जी हाँ, इन दिनों खबरें हैं कि दीपिका जिस टीवी सीरियल से कमबैक कर रही हैं उसमें बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे रोमिल चौधरी भी नजर आने वाले हैं और केवल इतना ही नहीं, मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों शो में लव इंटरेस्ट का रोल प्ले करेंगे. वहीं हाल ही में इस शो के इन दोनों कलाकारों को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

जी हाँ, वहीं हाल ही में रोमिल चौधरी ने इस बारे में बात की और बताया, 'मुझे भी ऐसा सुनने में आ रहा है कि मैं ये शो कर रहा हूं. सिर्फ मीडिया से मुझे ये जानकारी मिल रही है(हंसते हुए). अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं. आपको इस बारे में शो के प्रोड्यूसर से बात करनी चाहिए.' जाहिर है रोमिल ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है. रोमिल ने कहा 'इंडिया में हर एक व्यक्ति कभी ना कभी एकबार एक्टर बनने का सपना जरूर देखता है. मैं खुश हूं कि चीजें मेरे लिए इस तरह से बदल रही हूं. मैं फिलहाल कुछ कर रहा हूं जल्द ही इनसे बारे में सबको बताऊंगा.'

आप सभी को याद हो बिग बॉस 12 के घर में दीपिका कक्कड़ और रोमिल चौधरी के बीच रिश्तों में काफी कड़वाहट देखने को मिली थी. वहीं बाद में दोनों के साथ काम करने की खबरों ने सभी को चौकाया था लेकिन अब इस बारे में रोमिल ने सब साफ़ कर दिया है.

देखते-देखते शर्लिन चोपड़ा ने खो दिए ब्रा के हुक, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

एरिका संग पूजा बनर्जी ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि सोशल मीडिया पर लग गई आग

सुरभि को देख उनके पति ने भी ली मेट गाला में एंट्री और शेयर कर दी तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -