अपने पति संग अजमेर शरीफ पहुंची दीपिका कक्कड़
अपने पति संग अजमेर शरीफ पहुंची दीपिका कक्कड़
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में एक रिएलिटी शो का खिताब अपने नाम किया था जिसका नाम बिग बॉस 12 रहा. वहीं इस खिताब को अपने नाम कर वह खूब सुर्ख़ियों में रहीं और उन्हें खूब चर्चाओं में देखा गया. इस शो के जरिए लगातार तीन-चार महीने से दीपिका खबरों का हिस्सा बनी हुई थी और शो खत्म होने के बाद से भी वह किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है जो आप सभी देख ही रहे होंगे.

जी हाँ, इस शो के खत्म होते ही जब दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अजमेर शरीफ जाना चाहती है क्योंकि उन्होंने कुछ मन्नत मांगी थी और अब वह पूरी भी हो चुकी है. आप सभी को यह भी बता दें कि बीते दिनों ही दीपिका ने अपनी इस ख्वाहिश को पूरा कर लिया है. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में वह अजमेर शरीफ की दरगाह के बाहर खड़ी नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को खुद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है और लिखा है To thank him for all that he has showered upon us #blessed #ajmersharif

सामने आई इस तस्वीर में दीपिका सफेद रंग के सलवार सूट में नजर आ रही है और उन्होंने अपने आसमानी रंग के दुप्पटे को बड़ी ही खूबसूरती से अपने सिर पर ओढ़ा हुआ है इन सभी में सबसे खास बात यह है कि इस तस्वीर में दीपिका के साथ उनके पति शोएब इब्राहिम भी नजर आ रहे है. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर दीपिका ने लिखा है “PYAR DOSTI HAI”Jab tak wo mere sabse achche dost nahi ban jaate main unse pyar kar hi nahi sakti.P.s:~ filmy pati ka Asar इसमें वह अपने पति के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

अपने सेक्सी अवतार दिखाकर शाहरुख़ की बेटी ने उड़ाई सबकी नींदें

अपने पति से 7 साल बड़ी है यह टीवी एक्ट्रेस, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप

टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही है यह 16 साल की लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -