अपने क्यूट अवतार दिखाकर शाहरुख़ की बेटी ने उड़ाई सबकी नींदें
अपने क्यूट अवतार दिखाकर शाहरुख़ की बेटी ने उड़ाई सबकी नींदें
Share:

टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली सना सईद इन दिनों होने हॉट अवतार से खूब चर्चाओं में है. जी हाँ, सना ने थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सना बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है ou are what resides before, beyond and between what you think, so do not be consumed by thought. It is only a fragment of your Magic#TuesdayFeels#RasheedOgunlaru #ThoughtsToPonder Shot by @navindhyaniphoto Make up @kiranmakeup_44 #LetsTogetherMakeThisYearCount #LoveFaithMagic

इसमें वह गोल्डन ड्रेस में दिलों को छू रहीं हैं. उन्हें आप सभी ने बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर कि सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है से एक बाल कलाकार के रूप में देखा होगा. इस फिल्म के बाद सना फेमस हुईं और वह आज भी लगातार चर्चाओं में छाईं हुईं हैं. सना को आप सभी ने शो कॉमेडी सर्कस में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी कॉमेडी से सभी को हैरान किया है.

सना आये दिन सोशल मीडिया पर हॉटनेस का जादू बिखरती रहती हैं और बीते दिनों ही सना ब्लैक आउटफीट में नजर आईं थीं जो सभी को भाया था. उसमे सना के क्लीवेज भी दिखाई दे रहे थे जो सभी को पसंद आए थे. वहीं सना इस तस्वीर में बेहद सेक्सी लग रही है जो उन्होंने हाल ही में शेयर की है. उनके फैंस को सना का यह फोटो काफी पसंद आ रहा है. वैसे आप सभी ने सना सईद को साल 2012 में आयी सुपरहिट फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में भी देखा ही होगा.

टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही है यह 16 साल की लड़की

सेक्सी क्लीवेज को कुछ इस कदर दिखाती नजर आईं निया शर्मा

मराठी मुलगी बनकर लोगों के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -