टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही है यह 16 साल की लड़की
टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही है यह 16 साल की लड़की
Share:

इन दिनों टीवी में कम उम्र की एक्ट्रेस अपने जलवे दिखा रहीं हैं. ऐसे में 16 साल की ये लड़की पूरे टीवी इंडस्ट्री में अपने अभिनय को लेकर फैंस के बीच सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है. जी हाँ, बेहद खूबसूरत होने में साथ-साथ 16 वर्षीय ये टीवी अभिनेत्री बेहद टैलेंटेड कलाकार के तौर पर भी पहचानी जाती हैं. आप सभी को बता दें कि यह बहुत ही पॉपुलर हो चुकीं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं. जी हम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री में पंक्ति के किरदार से बेहद सुर्खियां बटोरने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री जन्नत जुबैर की.

जी हाँ, वह सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बेहद पसंद की जाती हैं और यह एक्ट्रेस बचपन से ही टीवी सीरियल में भूमिका निभा रही हैं. आप सभी को बता दें कि इनकी खूबसूरती और क्यूट का जादू सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर देखने को मिलता हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री जन्नत तेजी से लोकप्रिय होती जा रही हैं और वह आए दिन अपनी नई-नई खूबसूरत तस्वीरे लाखो फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में कम उम्र की एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियाँ हैं लेकिन इन सभी में जन्नत खूब पॉपुलर हैं और पसंद की जाती हैं.

वह कम उम्र की चर्चित अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बना चुकीं हैं. उन्होंने ड्रामा सीरियल "तू आशिकी" में दमदार किरदार निभाकर सभी को हैरान किया और अपना दीवाना बना दिया. जन्नत ने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलो में अपनी जगह बनाई हैं.

मराठी मुलगी बनकर लोगों के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे

पहली बार बिकिनी में निमकी मुखिया ने दिखया अपना सेक्सी फिगर

शादी के पहले फोटोशूट में कुछ इस अंदाज में नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -