बिगबॉस-12 में हुआ बड़ा बदलाव, जानकर फैंस झूम उठेंगे

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस-12 जल्द ही आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाला है. बिगबॉस हर बार ही सभी का खूब मनोरंजन करता है. हर बार तो बिगबॉस अक्टूबर के महीने से शुरू होता है लेकिन इस बार ये शो 16 सितम्बर से ही शुरू होने जा रहा है. हाल ही में बिगबॉस को लेकर एक बड़ी खबर सुनने में आई है जिसे जानने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे.

बिगबॉस का हर सीजन रात 10:30 बजे टेलीकास्ट होता है लेकिन इस बार इसके कांसेप्ट के साथ-साथ समय में भी बदलाव किया गया है. हाल ही में कलर्स टीवी के CEO राज नायक ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट कर बिगबॉस-12 के समय में होने वाले बदलाव की जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'इस साल शो रात 10:30 बजे नहीं बल्कि हर दिन रात 9 बजे दिखाया जायेगा.' जी हां... यानी इस बार आप सभी का फेवरेट शो पूरे डेढ़ घंटा जल्दी टेलीकास्ट किया जाएगा.

आपको बता दें पहले बिगबॉस 9 बजे ही टेलीकास्ट होता था लेकिन इस शो में कई बार एडल्ट कंटेंट भी दिखाया जाता है और इसे लेकर लोगों ने आपत्ति जताई थी इसलिए बिगबॉस का समय बदलकर 10:30 कर दिया गया था. बिगबॉस सीजन-12 अब हर रोज रात 9 बजे दिखाया जाएगा. अब देखना तो ये है कि क्या शो के टाइमिंग में बदलाव करने के बाद इसकी पॉपुलैरिटी में कुछ फर्क पड़ पाएगा.

भारती ही नहीं बल्कि इस कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ काम करने से किया इंकार!!

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने बिकिनी लुक में बढ़ाया तापमान

बिग बॉस से बार — बार कॉल आने पर इस तरह भड़की 'इच्छा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -