बिग बॉस से बार — बार कॉल आने पर इस तरह भड़की 'इच्छा'
बिग बॉस से बार — बार कॉल आने पर इस तरह भड़की 'इच्छा'
Share:

टीवी का स​बसे चर्चित शो बिग — बॉस 12वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो में हिस्सा ले रहे कंटेस्टेंट की लिस्ट भी धीरे — धीरे जारी हो रही हैं। शुरू हो रहे इस शो का 4 सितंबर को गोवा में ​प्रिमियर लॉन्च हुआ है। उसमें इस शो की पहली जोड़ी सामने आई है जो भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया हैं। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें हर बार बिग — बॉस से कॉल आता है। 

'सपने सुहाने लड़कपन' की 'रचना' के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

इस बार इस शो में कुल 12 सेलिब्रिटी नज़र आने वाले है। सूत्रों के मुताबिक शो में गुरमी​त चौधरी पत्नी देबिना बनर्जी के साथ में बतौर जोड़ीदार के रूप में नज़र आ सकते है। इसी साथ यह भी खबर आ रही है कि 'नागिन 2' फेम करणवीर बोहरा भी नज़र आ सकते है। वहीं एक और नाम सामने आ रहा है एमटीवी स्प्लिट्सविला 7 के विजेता स्कारलेट रोज भी इस शो का हिस्सा हो सकते है। 

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

वहीं खबरों के अनुसार बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और उनकी बहन इशिता दत्ता के साथ ही पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत का नाम भी सामने आया है। साथ ही एक्ट्रेस 'सुमीर पसरीचा' और 'इश्कबाज' एक्ट्रेस सृष्टि रोडे भी इस शो में नज़र आने वाली है। एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शालिन भनोट भी नज़र आ सकती है। इस बार शो में पोर्न स्टार जोड़ी भी नज़र आएगी। जो भारी — भरकम फीस को लेकर चर्चा में आए। 

Video: दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया अपने पति का यह चैलेन्ज

वहीं टीना दत्ता ने मीडिया को बताया कि उन्हें कई बार इस शो से कॉल आया है। लेकिन उन्होंने मीडिया को साफ — साफ कह दिया कि वह इस शो में भाग नहीं ले रही है। इस शो में जाने से पहले मुझे मेरे लिए बहुत कुछ करना है। वहीं उन्होंने बातया कि इस शो में कोई दिलचस्पी नहीं है लेकिन बिग बॉस देखना पसंद है। टीना दत्ता सीरियल 'उतरन' में नज़र आ चुकी है। जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद में वह 'देवांसी' और 'गुलाल' में नज़र आ चुकी है। 

टीवी अपडेट्स 

'गणेश उत्सव' की तैयारियों में जुटी 'संजू' एक्ट्रेस

TRP List : 'नागिन' के साथ 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -