बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का ब्राइडल लुक देखकर आप भी हो जांएगे कायल
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का ब्राइडल लुक देखकर आप भी हो जांएगे कायल
Share:

2018 टेलीविजन स्टार के लिए बेहद खास हैं। इस साल कई स्टार्स अपने काम को लेकर नहीं बल्कि अपनी सेक्सी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। इस साल लिस्ट में कई ऐसे नाम शुमार हो चुके हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर बोल्ड क्वीन के नाम से पहचाने जाने लगी हैं। इस कतार में एक ऐसा नाम जुड़ा हैं जिन्हें सिर्फ हरियाणवी डांसर कहा जाएं तो भी लोग पहचान जाते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं सपना चौधरी की। आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो अपलोड कर अपनी पूरी छवि ही बदल दी हैं। 

पिजा ढाई किलो दूध गट-गट 'बुलेट सूरमा'

 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

बिग बॉस के बाद से सपना चौधरी का पूरा लुक बदल गया है। वह हॉट अवतार से लेकर इंडियन लुक में अपना फोटोशूट करा रही हैं जो हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। सपना चौधरी ने एक बार फिर से अपनी हॉट तस्वीर अपलोड की हैं जिसमें वह कई हद तक दुल्हन के लिबास में नज़र आ रही हैं। 

सपना चौधरी ने ऐसे दी अपने शहीद भाई को विदाई

आपको बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आने लगी हैं। इसके बाद अपने हॉट ​फोटो से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है लेकिन इस तरह हर थोड़े दिन में अपना फोटोशूट कराकर आखिर सपना चौधरी क्या साबित करना चाहती है यह तो वक्त ही बताएगां। इसमें कोई शक नहीं है कि वह इस लिबास में बहुत सुंदर नज़र आ रही हैं। कहा जा सकता है वह 2018 की सेक्सी दुल्हन के रूप में लग रही हैं। 

टेलीविजन अपडेट.. 

सपना चौधरी का ये नया अवतार कर देगा आपको घायल

लोगों की बीच डांस कर सपना ने लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं सपना चौधरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -