बिग बॉस 12: उठ रहे हैं सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल, जानिए क्या है सच्चाई?

बिग बॉस 12: उठ रहे हैं सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल, जानिए क्या है सच्चाई?

इन दिनों लगातार 'बिग बॉस 12' में ड्रामा हो रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों घर में फैमिली स्पेशल वीक चल रहा है और अभी तक घर में श्रीसंत की पत्नी, रोहित सुचांती की मॉम, सुरभि राणा के भाई, करणवीर की पत्नी और बच्चे और दीपक के पापा, दीपिका के पति, सोमी खान की बहन सबा, रोमिल की पत्नी और बेटे एंट्री कर चुके हैं. ऐसे में बीते कल कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप सभी को झटका लग सकता है. जी हाँ, बीते कल रोमिल की पत्नी और सबा दोनों ही सोमी और रोमिल के रिश्तों पर सवाल खड़े कर चुकीं हैं.

जी हाँ, बीते कल एक और जहां सबा सोमी और रोमिल को हिदायत देती हुई कहेंगी कि उन्हें ध्यान रखना चाहिए, एक लड़का-लड़की कभी अच्छे दोस्त हो सकते हैं, ऐसा ये दुनिया हजम ही नहीं कर सकती है इसीलिए उनकी जो भी इंटेन्शन हो, लेकिन ऐसा बाहर नहीं दिख रहा है. वहीं दूसरी ओर जब घर में रोमिल की पत्नी बेटे ओजे के साथ एंट्री करती हैं तो वो उन्हें सिर्फ अपने खेल पर फोकस रखने की सलाह देंगी और इसके अलावा जब उन्हें सोमी से रोमिल मिलवाने के लिए लाएंगे तो वो तुरंत कहेंगी 'छोटी बहन न'.

इसके बाद वो सोमी को हिदायत देते हुए कहेंगी की दीपक भी बुरा नहीं है. वहीं सोमी कह चुकीं हैं कि वह रोमिल को अपना भाई मानती हैं. आप सभी को बता दें कि घर में लगातार इस बात पर चर्चा हो रही है कि रोमिल और सोमी के बीच कुछ है या नहीं...?

3 महीने बाद पति के आते ही फूट-फूटकर रोईं दीपिका, कूदकर लगा लिया गले

बेघर होते ही मेघा ने किया श्रीसंथ और दीपिका के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा..

घर से बेघर होते ही अपने और अनूप के रिश्ते पर जसलीन ने किया बड़ा खुलासा