3 महीने बाद पति के आते ही फूट-फूटकर रोईं दीपिका, कूदकर लगा लिया गले
3 महीने बाद पति के आते ही फूट-फूटकर रोईं दीपिका, कूदकर लगा लिया गले
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस-12 सुर्ख़ियों में चल रहा है. ऐसे में इन दिनों बिग बॉस के घर में फैमिली वीक शुरू हो चुका है और सभी कंटेस्टेंट अपने घरवालों से मिल रहे हैं. काफी लम्बे समय से सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने भीतर इमोशन्स और जज्बात के सैलाब छुपा रखे थे जो अब बाहर निकल रहे हैं. बीते रविवार के एपिसोड में घर में दीपका के पिताजी, श्रीसंथ के घरवालें, करणवीर के घरवाले और रोहित की मॉम आईं और अब आज यानी सोमवार के एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम आने वाले हैं.

 

जी हाँ, वहीं आज पति से मिलकर दीपिका काफी इमोशनल होने वाली हैं और खूब रोने वाली हैं. हाल ही में कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है. इसमें एंट्री से पहले शोएब, दीपिका के लिए शायरी करते हैं वहीं पति की आवाज सुनकर दीपिका उनसे मिलने के लिए बेसब्र हो जाती हैं. उस दौरान शोएब कहते हैं- तुमसे दूर रहकर जाना है कि तुम मेरे लिए क्या हो? आप सभी को बता दें कि शो में 3 महीने की जुदाई के बाद शोएब और दीपिका का मिलन हो रहा है. ऐसे में दीपिका, शोएब से गले मिलकर खूब रोती हैं और उस दौरान शोएब दीपिका को सलाह देते हुए कहते है, "आप जैसी हो वैसी ही रहो.''

इस प्रोमो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री सभी घरवालों की आंखें भी नम हो जाती हैं. आज बिग बॉस के घर में रोमिल के घरवालें और सोमी के घरवाले भी आने वाले हैं.

बेघर होते ही मेघा ने किया श्रीसंथ और दीपिका के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा..

घर से बेघर होते ही अपने और अनूप के रिश्ते पर जसलीन ने किया बड़ा खुलासा

दीपक की बदतमीजी ज़िंदगीभर नहीं भुला पाएगी यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -