घर से बेघर होते ही अपने और अनूप के रिश्ते पर जसलीन ने किया बड़ा खुलासा
घर से बेघर होते ही अपने और अनूप के रिश्ते पर जसलीन ने किया बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी ने देखा ही होगा जब बिग बॉस शुरू हुआ था तब अनूप जलोटा और जसलीन का रिश्ता सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में आया था. ऐसे में जब यह खत्म होने के कगार पर है और अनूप और जसलीन घर से बाहर हो गए है तो दोनों का रिश्ता भी टूट गया है. जी हाँ, हाल ही में जसलीन मथारू ने अपने और अनूप जी के रिश्ते को बेबुनियाद करार दिया है.

वह अब बिग बॉस के घर से बेघर हो गईं हैं और हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातें की हैं. जी हाँ, उन्होंने अपने और अनूप के रिश्ते को लेकर कहा ‘क्योंकि इस बार शो का फॉर्मेट जोड़ियों का था तो मैंने ही अनूप जी से कहा था कि हम दोनों को शो में गुरू-शिष्या के रूप में जाना चाहिए. लेकिन जब सलमान खान ने ओपनिंग डे पर हम दोनों को जमाने से मिलवाया तो मैंने मजाक में कह दिया कि अनूप जी और मैं पिछले तीन सालों से साथ हैं. अनूप जी ने उस समय कोई रिएक्शन नहीं दिया, अगर वो उस समय कुछ कहते तो ये बात इतनी बढ़ती ही नहीं. इसके बाद मैं घर में भी इस रिश्ते को लेकर मजाक करती रही और वो भी मेरा साथ देते रहे. जब तक उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि ये गलत है, तब तक बात काफी आगे बढ़ चुकी थी.’

वहीं आगे बात करते हुए जसलीन मथारू ने अपने और अनूप जलोटा के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर बने मजाक के बारे में भी चर्चा की और बताया कि, 'मैं 28 की हूं और वो 65 के हैं. मुझे नहीं पता था कि ये मुद्दा इतना बड़ा बन जाएगा. मैं घर से बाहर आने के बाद इस बारे में पढ़ रही हूं और देख रही हूं कि लोगों ने क्या-क्या लिखा है ?’ आप सभी इस बात से यह तो समझ ही गए होंगे कि उन्होंने घर में जगह पाने के लिए इतना झूठ कहा.

बिग बॉस 12: सलमान के सामने होगी श्रीसंथ की पत्नी और सुरभि के भाई की दमदार टक्कर

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही चमकी सृष्टि रोड़े की किस्मत, मिला बहुत बड़ा ऑफर

बिग बॉस के घर में इस कंटेस्टेंट ने फेंकी सभी पर पेशाब, एक कंटेस्टेंट हुआ घर से हुआ अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -