दीपक को लड़की समझकर रोहित सुचांति ने कर दिया यह काम, मचा हंगामा
दीपक को लड़की समझकर रोहित सुचांति ने कर दिया यह काम, मचा हंगामा
Share:

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' के घर में कब क्या हो जाए किसी को पता नहीं रहता है और आए दिन आ रहे ट्विस्ट ने सभी को हैरानी और परेशानी में डाल रखा है. आप देख सकते हैं कि यहाँ कब दो दुश्मन सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं और कब दो दोस्त सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं समझ ही नहीं आता है. ऐसे में बीते रात के एपिसोड ने सभी को हैरान कर दिया क्योंकि बीती रात रोहित सुचांति और दीपक ठाकुर ने कुछ ऐसा किया कि सभी हैरान रह गये. दरअसल बीती रात शो के एपिसोड में फराह खान 'बिग बॉस 12' के घर में गईं और उन्होंने प्रतियोगियों के साथ चर्चा की.

उसके बाद उन्होंने सबके साथ गेम खेला और इसी दौरान उन्होंने रोहित सुचांति और दीपक ठाकुर को शाहरुख खान और काजोल के रोमांटिक नम्बर 'गेरुआ' पर डांस करने को कहा और बस फिर क्या था रोहित सुचांति तुरंत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आए और भूल गए कि उनके सामने कोई लड़की नहीं बल्कि दीपक ठाकुर हैं. वहीं जैसे ही गाना शुरू हुआ, वैसे ही उन्होंने तुरंत दीपक को बाहों में लिया और शाहरुख खान की तरह 'गेरुआ' पर नाचने लगे.

आप सभी ने देखा होगा कि दोनों ने जमकर रोमांटिक अंदाज में डांस किया और दोनों को देखकर सभी प्रतियोगी दंग रह गए और बस हंसते रहे. वहीं फराह खान ने दोनों का डांस देखने के बाद कहा कि, ‘रोहित के सामने सृष्टि हो या फिर दीपक, वो सेम डेडीकेशन के साथ डांस करता है.’

बिग बॉस 12: दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं फैंस, कर रहे हैं सृष्टि रोड़े का सपोर्ट

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने करवाया मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट

10 लाख लेकर बिग बॉस के 1 करोड़ रुपए ठुकरा चुका है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -