बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने करवाया मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने करवाया मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के 11वें सीजन में आकर एक विदेशी मॉडल ने जमकर हल्ला मचाया था और उनके आने से बिग बॉस और इंट्रस्टिंग हो गया था. ऐसे में आज हम आपको उनकी वह तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो उन्होंने FHMIndia के लिए फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, बिग बॉस 11 में पडोसी कंटेस्टेंट बनकर आई लुसिंडा बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं. आपको यह भी बता दें कि लुसिंडा साऊथ ऑस्ट्रेलिया की मिस वर्ल्ड हैं और उन्होंने बिग बॉस के घर में शुरुआत में पडोसी और बाद में मुख्य कंटेस्टेंट की भूमिका निभाई थी.

आपको बता दें कि आउटर वर्ल्ड के साथ-साथ लुसिंडा भारत की बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है, इसके अलावा उन्होंने आइटम नंबर भी किया था. आप सभी को बता दें कि वह पिछले एक साल से भारत में ही रह रही है और बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल करना चाहती है. इसी के साथ लुसिंडा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोस पोस्ट कर सुर्खियां हांसिल करती हैं. आपको बता दें कि वह ऑस्ट्रेलियन मॉडल, एक्ट्रेस, लेखक और योगा इंस्ट्रक्टर हैं.

इसी के साथ कॉलेज के दिनों में उन्होंने मॉडलिंग शुरू की थी और उसके बाद उन्होंने मिस वर्ल्ड पीजंट में पार्टिसिपेट किया वहीं 17 साल की उम्र में लुसिंडा ने मिस वर्ल्ड साउथ ऑस्ट्रेलिया का ताज पहना. बॉलीवुड मूवीज और बिग बॉस के साथ ही वह भारतीय टीवी शो परदेस में है मेरा दिल में भी नजर आ चुकीं हैं.

Video: ढोल की गूंज पर जमकर नाचते-नाचते गिर गई यह एक्ट्रेस

गंदे इशारे करती नजर आईं पूनम पांडेय, वीडियो शेयर कर दिखाया कामुक अवतार

10 लाख लेकर बिग बॉस के 1 करोड़ रुपए ठुकरा चुका है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -