बिग बॉस 12: दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं फैंस, कर रहे हैं सृष्टि रोड़े का सपोर्ट
बिग बॉस 12: दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं फैंस, कर रहे हैं सृष्टि रोड़े का सपोर्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि जब से 'बिग बॉस 12' की शुरुआत हुई है, तबसे लेकर आजतक हर कोई दीपिका कक्कड़ पर अच्छाई का नाटक करने का इल्जाम लगा रहा है और सभी उन्हें सिमर कह रहे हैं. वहीं घर में मौजूद सदस्यों से लेकर बाहर बैठी जनता तक सभी का यहीं मानाना है कि दीपिका अपनी इमेज को साफ सुथरा रखने के चक्कर में गेम को सही तरीके से खेल ही नहीं पा रही है और वह ना किसी से लड़ रहीं हैं ना किसी तरह का गेम खेल रहीं हैं वहीं आप सभी ने देखा होगा कि बीती रात जब फराह खान घर में आईं तो कंटेस्टेंट्स को कई तरह के टास्क दिए.

उसके बाद जब बारी रोमिल चौधरी और सृष्टि रोड़े की आई तो इस दौरान दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया कि घर में दीपिका के तन बदन में आग लग गई. जी हाँ, बीते कल टास्क के दौरान दीपिका बनी सृष्टि से रोमिल ने पूछा कि, 'आपके लिए सइयां और भईया में से कौन सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है?' वहीं इस पर मजाक मजाक में सृष्टि ने कहा कि, 'सइयां मेरे तन तन में है और भईया मेरे धन धन में है' इस टास्क के दौरान दीपिका का चेहरा गुस्से से लाल हो गया और फराह के जाते ही दीपिका सभी के सामने सृष्टि और रोमिल पर खूब चिल्ला चोट करती नजर आईं.

इसी के साथ आपको बता दें कि दीपिका ने जिस तरह से मजाक को सीरियसली लेकर सृष्टि को खूब खरी खोटी सुनाई है, उससे सृष्टि के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है और सबसे दिलचस्प बात यह है कि सभी अपनी-अपनी ओर सृष्टि को सपोर्ट करने में जुटे हुए है और बीते कल #IstandbySrishty ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा था जो आप सभी ने देखा ही होगा.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने करवाया मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट

10 लाख लेकर बिग बॉस के 1 करोड़ रुपए ठुकरा चुका है यह एक्टर

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही बदले अनूप, कहा - 'दिल में केवल पत्नी है जसलीन नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -