बिग बॉस के मेकर्स ने दीपक को दिया सबसे बड़ा गिफ्ट, जानकर हैरान रह जाएंगे आप
बिग बॉस के मेकर्स ने दीपक को दिया सबसे बड़ा गिफ्ट, जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' में आए दिन नए मोड़ आ रहे हैं. ऐसे में आने वाली 16 तारीख को इस शो को दो महीने भी पूरे हो जाएंगे और आप देख रहे होंगे कि घर में सभी कंटेस्टेंट्स खेल में आगे बढ़ने के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमा रहे है और एक दूजे को पीछे कर रहे हैं. वहीं खबरों के अनुसार बिग बॉस ने दीवाली के मौके पर घरवालों से दो विश मांगने के लिए कही थी, इस दौरान दीपक ने कुए के पास दो विश मांगी थी पहली यह कि सोमी खान की हर विश पूरी हो जाए और दूसरी यह कि बिग बॉस उनके घर पर टीवी भिजवा दें ताकि उनके घरवाले उन्हें शो में देख सकें.

आप सभी को बता दें कि दीपक ठाकुर की इस इच्छा को पूरा करने के लिए मेकर्स ने जरा भी देरी नहीं की और बीते दिनों ही उन्होंने मुजफ्फरपुर स्थित गांव आथर में रहने वाले दीपक के घर पर तीन लोगों की टीम भेजी और इस टीम ने दीपक के घर में टीवी की व्यवस्था की गई.

जी हाँ, बिग बॉस की टीम को अपने गांव में देखकर जहां गांववालों की खुशी का ठिकाना नहीं था वहीं दीपक के परिवार ने गर्मजोशी से बिग बॉस की टीम का स्वागत किया और सभी ने जमकर खुशियां मनाई. वहीं उस वक्त दीपक के घरवालों ने कहा कि 'दीपक ने ना सिर्फ उनके गांव का नाम रोशन किया है बल्कि अपने माता-पिता का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है.'

यह कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 12 विनर, हुई भविष्यवाणी

मिनी स्कर्ट में अपने जलवे दिखाती नजर आई शर्लिन चोपड़ा

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट ने एक-दूजे के ऊपर फेंका गोबर और आटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -