यह कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 12 का विनर, हुई भविष्यवाणी
यह कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 12 का विनर, हुई भविष्यवाणी
Share:

इन दिनों लगातार अपने नए-नए ट्विस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में बना बिग बॉस लोगों को पसंद आ रहा है. ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का सफर लगभग आधा खत्म हो चुका है और अब लोगों के भीतर ये जानने की इच्छा है कि शो आखिर जीत कौन रहा है...? आप सभी को बता दें कि बिग बॉस हाउस में जिन्हें इस वक्त मजबूत कंटेंस्टेंट माना जा रहे है वो हैं श्रीसंत, करणवीर और दीपिका कक्कड. वहीं यह भी माना जा रहा है कि इन तीनों में से ही कोई एक शो का विजेता होने वाला है अब इस मामले में ज्योतिष भी बात करने लगे हैं.

हाल ही में एक ज्योतिष बता चुके हैं कि इस बार बिग बॉस सीजन 12 का विनर कौन होने वाला है..? आप सभी को बता दें कि मशहूर न्यूमरोलॉजिस्ट संजय बी जुमानी के मुताबिक इस बार बिग बॉस का खिताब कोई और नहीं बल्कि दीपिका कक्कड़ जीतने वाली हैं इसी के साथ जुमानी ने करणवीर वोहरा, श्रीसंत, रोमिल चौधरी और जसलीन मथारु को लेकर भी नकारात्मक कमेंट नहीं किया है सभी के फेवर में उन्होंने कहा है.

उनका मानना है कि ये चार भी दीपिका कक्कड के आस-पास हैं और अगर ग्रहों की चाल बदलती है तो इनमें से भी कोई बिग बॉस का विजेता हो सकता है. वहीं दीपिका कक्कड़ को लेकर जुमानी ने कहा कि इस साल सिर्फ दीपिका पादुकोण ही नहीं बल्कि दीपिका भी हेडलाइन में होंगी और सभी उनके चर्चे करेंगे. अब यह देखना काफी मजेदार होने वाला है कि आखिर कौन होगा बिग बॉस 12 का विनर.

बिग बॉस के घर में खाना बनाती है यह एक्ट्रेस और इस वजह से सीक्रेट रूम में जाते हैं कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 12: आज इस बात को लेकर दीपिका पर भड़क उठेंगे भाईजान, होगा हंगामा

बिग बॉस 12: सलमान को आया जसलीन पर प्यार, जल्द करेंगे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -