मिनी स्कर्ट में अपने जलवे दिखाती नजर आई शर्लिन चोपड़ा
मिनी स्कर्ट में अपने जलवे दिखाती नजर आई शर्लिन चोपड़ा
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो शेयर कर सुर्खियां हांसिल की है. जी हाँ, वैसे ही वह आए दिन इन्ही तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में शर्लिन चोपड़ा की इन हॉट और खूबसूरत अदाओं पर उनके फैन्स भी फिदा हैं और सभी उन्हें पसंद करते हैं. आपको पता ही होगा कि शर्लिन चोपड़ा अपने हॉट फोटोशूट के लिए भी सुर्खियों में छाईं रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है #weekendvibes इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है My #favourite place @bodysculptorofficial Thx @hemant_sawant22

इसमें वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. शर्लिन चोपड़ा के फैन्स उनकी फोटो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. इसी के साथ शर्लिन चोपड़ा रियलिटी शो बिग बॉस में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं साथ ही वह रेड स्वस्तिक, टाईम पास, और गेम जैसी मूवी में काम कर चुकी हैं.

आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा अकसर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो पोस्ट कर तापमान बढ़ाती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने मिनी स्कर्ट में फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है जो आप देख सकते हैं.

डायन ने दैविक शक्ति के साथ शेयर की शानदार तस्वीर

बिग बॉस 12: आज इस बात को लेकर दीपिका पर भड़क उठेंगे भाईजान, होगा हंगामा

बिग बॉस 12: सलमान को आया जसलीन पर प्यार, जल्द करेंगे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -