बिग बॉस 12: घर से जाते ही रश्मि और कीर्ति ने खोले अपने दिल के राज
बिग बॉस 12: घर से जाते ही रश्मि और कीर्ति ने खोले अपने दिल के राज
Share:

आप सभी को पता है कि बिग बॉस सीजन 12 में कल यानी शनिवार को पहला एविक्शन हो गया है. जी हाँ, बीते कल सलमान खान ने घर से कृति वर्मा और रोशमी बानिक को बाहर आने का आदेश दिया जिसके बाद दोनों शो से बाहर चली गईं. वहीं सलमान ने यह भी बताया कि इस हफ्ते एक नहीं दो एलिमिनेशन होंगे मतलब टोटल चार या तीन लोग घर से जानेगे. आपको बता दें कि अब घर में तीन कंटेस्टेंट बाकी हैं जो नॉमिनेट हैं देखना है उनमे से कौन जाता है.

वहीं बिग बॉस के घर से बेघर होने पर कृति और रोशमी का बयान सामने आया है. रोशमी ने इस बारे में कहा है कि, 'बिग बॉस जैसे शो में जाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी. मैं बहुत कॉन्फिडेंट थी और मैंने नहीं सोचा था कि पहले हफ्ते में ही आउट हो जाऊंगी. मेरे लिए ये यादगार पल था. भले ही मैं शो से जा रही हूं लेकिन मेरे पास बहुत सारी यादें हैं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे याद रखेंगे. मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद कहना चाहूंगी जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया.'

इस बारे में कृति वर्मा ने कहा, 'ये अनुभव उम्रभर के लिए था. मैं बिग बॉस को हमेशा याद रखूंगी. हालांकि मैं थोड़ी निराश हूं कि दूसरे हफ्ते में ही आउट हो गई . लेकिन मैं ये सब बहुत याद करूंगी . बिग बॉस मेरे लिए अच्छी यादों की तरह था. बाकी कंटेस्टेंट को मैं शुभकामनाएं देना चाहूंगी.' अब इन दोनों के जाने के बाद शो से कोई और भी जाने वाला है जो आज पता लगेगा.

बिग बॉस 12: यह 2 कंटेस्टेंट हैं बहुत अमीर, जीते हैं शानदार ज़िंदगी

बिग बॉस को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सबसे बड़ा खुलासा

बिग बॉस 12: हिना, शिल्पा, विकास और हितेन के बाद शो में आएंगी ढिंचाक पूजा..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -